Bigg Boss 14: सोनाली फोगट को Aly Goni और Rahul Vaidya ने दिए ये मजेदार नाम

0
27


मुंबई: बीते दिन ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) के एपिसोड में, हमने बीजेपी लीडर सोनाली फोगट (Sonali Phogat) को सलमान खान (Salman Khan) के बर्थडे के मौके पर ‘माशाल्लाह…’ गाने पर अपने डांस मूव्स दिखाते हुए देखा. बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में सभी प्रतियोगी एक अद्भुत नृत्य प्रदर्शन के लिए उसकी प्रशंसा करते हुए देखे गए. सोनाली के साथ, ऐजाज  खान (Eijaz Khan) भी सलमान खान के गाने पर नाचते हुए दिखाई दिए.

अब ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) का एक वीडियो वूट अनसीन पर शेयर किया गया है, उसमें ‘बिग बॉस’ के प्रतियोगी राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और एली गोनी (Aly Goni) को सोनाली फोगट (Sonali Phogat) को  उपनाम देते हुए देखा गया . राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने सोनाली से पूछा कि उन्हें अपने घर में किस नाम से बुलाया जाता है तो सोनाली ने जवाब दिया ‘देसा’. एली ने सोनाली को ‘सोना’ कहना चाहा, जबकि राहुल वैद्य ने कहा, मैं उसे ‘मिंट्टी’ कहना चाहूंगा.

सोनाली ने कहा कि उसे ‘सोना’ भी कहा जाता है.  एली गोनी ने तुरंत कहा ‘मैडम के नाम मैं भी अली है’. लेकिन राहुल वैद्य ने उन्हें मिंट्टी कहने की इच्छा की.

बाद में, निक्की तम्बोली के साथ सभी तीन प्रतियोगियों को अपनी बिल्लियों पर चर्चा करते देखा गया.

बिग बॉस के घर में सोमवार को नॉमिनेशन टास्‍क होने वाला है. इस टास्‍क के दौरान घरवालों को ऐसे दो सदस्‍यों का नाम लेना है, जिन्‍हें वह नॉमिनेशन से बचाना चाहते हैं. टास्‍क के दौरान निक्‍की और अली नॉमिनेशन के लिए स्‍ट्रैटेजी बनाते और इस पर चर्चा करते दिखते हैं. यह नियम का उल्‍लंघन है, लिहाजा बिग बॉस भड़क जाते हैं और वह कैप्‍टन विकास गुप्‍ता को छोड़कर पूरे घर को ही नॉमिनेट कर देते हैं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here