Laxmmi Bomb के प्रमोशन के लिए निकले थे अक्षय कुमार, रास्ते में स्ट्रीट डॉग देखते ही…

0
18


अक्षय कुमार.

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी फिल्म (Laxmmi Bomb) के प्रमोशन में भी कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. हाल ही में अक्षय कुमार अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए निकले थे. लेकिन, इसी बीच उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया, जिसके चलते वह सुर्खियों में आ गए हैं.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    October 19, 2020, 6:50 AM IST

मुंबईः अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ (Laxmmi Bomb) इन दिनों खूब सुर्खियों में है. बीते 9 अक्टूबर को ही फिल्म का ट्रेलर (Laxmmi Bomb) रिलीज किया गया था, जिसमें अक्षय एक नए अवतार में नजर आए. फिल्म के ट्रेलर ने जहां लोगों को हंसने पर मजबूर कर दिया तो वहीं कहीं-कहीं डराया भी. हाल ही फिल्म का गाना ‘बुर्ज खलीफा (Burj Khalifa)’ भी रिलीज हुआ, जो अब सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. गाने में अक्षय और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की शानदार केमेस्ट्री देखने को मिल रही है.

अक्षय कुमार अपनी फिल्म के प्रमोशन में भी कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. हाल ही में अक्षय कुमार अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए निकले थे. लेकिन, इसी बीच उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया, जिसके चलते वह सुर्खियों में आ गए हैं. अक्षय कुमार के साथ कियारा आडवाणी भी मौजूद थीं. इस दौरान, अक्षय को रास्ते में स्ट्रीट डॉग दिखा, जिसके साथ वह खेलने लगे और उसे दुलार जताने लगे.

अक्षय कुमार की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें वह स्ट्रीट डॉग को सहलाते नजर आ रहे हैं. इस दौरान अक्षय कुमार जहां ब्लैक शर्ट और ब्लैक पैंट में नजर आए तो वहीं कियारा आडवाणी भी ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस में स्टनिंग अवतार में नजर आईं. बता दें, अक्षय कुमार की ये मोस्ट अवेटेड फिल्म 9 नवंबर को रिलीज होने वाली है. लेकिन, ऐसा पहली बार देखने को मिल रहा है, जब अक्षय कुमार की फिल्म को लेकर बॉयकॉट की मांग उठ रही है.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here