Snapdeal की सेल में इन चीजों पर मिल रही बंपर छूट, यहां जानें बेस्ट ऑफर्स

0
19


(फोटो क्रेडिट- snapdeal.com)

ई-कॉमर्स कंपनी स्नैपडील (Snapdeal) की सेल 16 अक्टूबर से शुरू हुई है और 20 अक्टूबर तक जारी रहेगी. सेल के दौरान कई प्रोडक्ट्स पर कंपनी आकर्षक डील्स और डिस्काउंट्स दे रही है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    October 18, 2020, 4:53 PM IST

नई दिल्ली. फेस्टिव सीजन में अमेजन (Amazon) और फ्लिपकार्ट (Flipkart) के बाद ई-कॉमर्स कंपनी स्नैपडील (Snapdeal) की भी सेल शुरू हो चुकी है. स्नैपडील की ‘कम में दम’ (Kum Mein Dum) सेल 16 अक्टूबर से शुरू हुई है और 20 अक्टूबर तक चलेगी. कंपनी की इस सेल में 92 शहरों के 1.25 लाख से अधिक सेलर शामिल हो रहे हैं. सेल के दौरान कई प्रोडक्ट्स पर कंपनी आकर्षक डील्स और डिस्काउंट्स दे रही है.

इस कार्ड से खरीदारी में मिल रही है खास छूट
‘कम में दम’ सेल के दौरान पेटीएम वॉलेट से पेमेंट करने पर 500 रुपये तक कैशबैक मिल रहा है. वहीं, आरबीएल बैंक और बैंक ऑफ बड़ौदा क्रेडिट कार्ड पर कंपनी 15 प्रतिशत और 10 प्रतिशत तक का इंस्टैंट डिस्काउंट दे रही है.

किचन अप्लायंसेज पर 50 फीसदी तक की छूटसेल में इंटेल पावर्ड लैपटॉप्स, मोबाइल ऐक्सेसरीज, Boat और JBL जैसी कंपनियों के हेडफोन्स और ईयरफोन्स, फीचर फोन्स और स्मार्टफोन्स पर ग्राहकों को छूट मिल रही है. ‘कम में दम’ सेल में स्मॉल किचन अप्लायंसेज- जैसे गैस स्टोव, ब्लेंडर्स, टोस्टर्स और इलेक्ट्रिक एग बॉयलर पर 50 फीसदी तक डिस्काउंट दी जा रही है. कॉपर बॉटल्स, लंच बॉक्सेज, स्टोरेज बॉक्सेज जैसे किचन कंटेनर्स पर भी 60 फीसदी तक छूट मिल रही है.

जिम लवर्स के लिए भी आकर्षक ऑफर
स्नैपडील की सेल में जिम लवर्स पुश-अप बार्स, फिटनेस ग्लव्स, रिस्ट सपोर्ट, ड्राई-फिट टी-शर्ट्स और ट्रैक्स एंड शॉर्ट्स पर भी करीब 25 फीसदी तक की छूट दी जा रही है. ग्राहक मेन और वीमेन क्लोदिंग पर भी 40 से 70 फीसदी तक डिस्काउंट का फायदा ले सकेंगे.

फ्लिपकार्ट की ‘बिग बिलियन डेज’ सेल 16 से 21 अक्टूबर तक
गौरतलब है कि फ्लिपकार्ट की वार्षिक ‘बिग बिलियन डेज’ (Big Billion Days) फेस्टिव सेल 16 से 21 अक्टूबर को होगी. जबकि मिंत्रा पर ‘बिग बिलियन सेल’ 16 से 22 अक्टूबर को है.

17 अक्टूबर से शुरू होगी अमेजन की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल
बता दें कि अमेजन की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल (Great Indian Festival sale) सेल 17 अक्टूबर से शुरू हो चुकी है. हालांकि अमेजन प्राइम मेंबरशिप वाले यूजर्स इस सेल का लाभ 16 अक्टूबर से ही उठा रहे हैं.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here