5000mAh की बैटरी के साथ आज लॉन्च होगा Poco C3, 10 हज़ार से भी कम होगी कीमत

0
23


File Photo: Poco M2 Pro

पोको C3 की कीमत को लेकर ऑफिशियली कुछ नहीं बताया गया है, लेकिन ये ज़रूर कंफर्म किया है 10,000 रुपये के अंदर लॉन्च किया जाएगा…

पोको (Poco) आज भारत में अपना नया स्मार्टफोन Poco C3 लॉन्च करने के लिए तैयार है. पोको ने फोन को लेकर कुछ टीज़र पहले ही जारी कर दिए हैं, जिससे फोन के फीचर्स का पता चल गया द्वारा फोन के कुछ फीचर्स का खुलासा कर दिया है. आइए जानते हैं आने वाला फोन किन फीचर्स के साथ आएगा. रिपोर्ट्स के मुताबिक पोको C3 रेडमी 9C का रिब्रैंडेड का वर्जन है, जिसे इस साल के शुरुआत में लॉन्च किया गया था.

ऑफिशियल टीज़र से खुलासा हुआ है कि फोन का बैक प्लास्टिक शेल का होगा. इसके अलावा बताया गया है कि गेम चेंजर होगा. ये टेक्सचर फिनिश के साथ दो-टोन डिज़ाइन से लैस होगा. पैनल पर स्क्वैर कैमरा मॉड्यूल शामिल है, जिसमें 3 कैमरा सेंसर और एक LED फ्लैश दिया जाएगा. फोन के फ्रंट में 6.53 इंच का HD+ डिस्प्ले दिया गया है.

(ये भी पढ़ें-  लॉन्च से पहले लीक हुई Apple iPhone 12 के चारों फोन की कीमत, जानें Mini iPhone का दाम भी…)

ट्रिपल रियर कैमरा से लैस होगा फोनपोको C3 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमेरी सेंसर, एक मैक्रो सेंसर और एक डेप्थ सेंसर दिया जाएगा.  माना जा रहा है कि पोको C3 में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट सेल्फी कैमरा दिया गया है.

फ्लिपकार्ट की लिस्टिंग से पता चला है कि Poco C3 4GB RAM के साथ आएगा. रेडमी 9C में Helio G35 प्रोसेसर दिया गया है, और ये फोन 5000mAh की बैटरी के साथ आता है, जो कि 10W के चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है. माना जा रहा है पोको C3 में भी यही फीचर्स दिए जाएंगे. बाकी फीचर्स की बात करें तो पोको C3 में 3.5mm का हेडफोन जैक, माइक्रो USB पोर्ट और रियर पर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा.

(ये भी पढ़ें- Jio का धांसू ऑफर! इस सस्ते प्लान में मिल रहा है 6GB एक्सट्रा डेटा, कॉलिंग समेत फ्री में पाएं ये सर्विस)

10 हज़ार से कम होगी कीमत
कीमत की बात करें तो पोको ने नए फोन पोको C3 की कीमत को लेकर ऑफिशियली कुछ नहीं बताया गया है, लेकिन ये ज़रूर कंफर्म किया है 10,000 रुपये के अंदर लॉन्च किया जाएगा.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here