Tata Sky ने इस साल पेश किया स्मार्ट सेट-टॉप बॉक्स टाटा स्काई बिंज प्लस सर्विस, बताया नए कनेक्शन का हाल

0
18


Tata sky नए कनेक्शनों के मामले में कोविड-19 से पूर्वक के स्तर पर पहुंच गई है.

टाटा स्काई के प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) हरित नागपाल ने कहा कि डीटीएच और ओटीटी सेवाएं दोनों साथ-साथ चलेंगी.

नई दिल्ली.  प्रमुख डायरेक्ट-टू-होम (डीटीएच) कंपनी टाटा स्काई (Tata Sky) नए कनेक्शनों के मामले में कोविड-19 से पूर्वक का स्तर पर पहुंच गई है. कंपनी के एक शीर्ष अधिकारी ने ये जानकारी दी. कंपनी अपनी बंडलिंग सेवाओं बिंज के जरिये डीटीएच (DTH) और ओटीटी (OTT) दोनों खंडों में परिचालन करती है. कंपनी ने कहा कि लॉकडाउन (lockdown) के बाद टीवी देखने के समय में बढ़ोतरी हुई है.

टाटा स्काई के प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) हरित नागपाल ने कहा कि डीटीएच और ओटीटी सेवाएं दोनों साथ-साथ चलेंगी. दोनों विशिष्ट सामग्री की पेशकश करेंगी. नागपाल ने कहा, ‘दोनों सेवाओं की अपनी जगह है और दोनों पारस्परिक रूप से विशिष्ट सामग्री की पेशकश करती हैं. एक सेवा दूसरी का स्थानापन्न नहीं है.’

(ये भी पढ़ें- Jio का धांसू ऑफर! इस सस्ते प्लान में मिल रहा है 6GB एक्सट्रा डेटा, कॉलिंग समेत फ्री में पाएं ये सर्विस)

ये पूछे जाने पर स्मार्ट टीवी के जरिए बड़े स्क्रीन पर ओटीटी का उपभोग बढ़ रहा है, ऐसे में क्या डीटीएच कारोबार में औसत कमाई प्रति ग्राहक (एआरपीयू) में कमी आई है, नागपाल ने कहा, ‘हमें अभी एक प्लेटफॉर्म की वजह से दूसरे में नुकसान नहीं दिखा है.’ उन्होंने कहा कि टीवी ऐसा मंच है जिसे पूरा परिवार देखता है. परिवार में हर कोई टीवी पर अपनी पसंद मसलन ड्रामा, मूवी, संगीत, खेल, शिक्षा, समाचार या धार्मिक कार्यक्रम देखता है.कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए इस साल स्मार्ट सेट-टॉप बॉक्स टाटा स्काई बिंज प्लस पेश किया है. इसके जरिए ग्राहकों एक टीवी स्क्रीन पर टीवी के अलावा ओटीटी ऐप की पेशकश की गई है.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here