Motorola का फोल्डेबल फोन Razr 5G भारत में आज होगा लॉन्च, इस फोन से होगा मुकाबला

0
25


Motorola का सेकेंड जेनरेशन फोल्डेबल फोन Razr 5G आज भारत में लॉन्च होने जा रहा है. इस फोन को कंपनी दोपहर 12 बजे एक वर्चुअल इवेंट में लॉन्च करेगी. मोटोरोला रेजर 5G को आप फ्लिपकार्ट के जरिए खरीद सकेंगे. इसके अलावा कुछ चुनिंदा स्टोर्स से भी इस फोन को खरीदा जा सकेगा. इस फोन को अमेरिका में पिछले ही लॉन्च किया गया था, यूएस में इस फोन कीमत $1,399 रखी गई है, जो कि भारतीय कीमत में 1,03 लाख रुपये है. भारत में इस फोन की कीमत भी करीब इतनी ही हो सकती है.

Motorola Razr 5G स्पेसिफिकेशंस

मोटोरोला के इस फोन में 6.2 इंच का pOLED डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिजॉल्युशन 2142×876 पिक्सल्स है. फोन में बाहर की तरफ 2.7 इंच का सेकेंडरी OLED डिस्प्ले दिया गया है, जिसपर सेल्फी प्रिव्यू, नेविगेशन डायरेक्शंस और नोटिफिकेशंस को आप देख सकते हैं. फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765G से लैस है. इस फोन में 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज दी गई है. वहीं इसमें 2800mAh बैटरी दी गई है जो 15W फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट के साथ आती है. फोन में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी और 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

ये हो सकती है कीमत

ये फोन Motorola Razr का अपग्रेड वर्जन माना जा रहा है. इसे कंपनी ने पिछले साल लॉन्च किया था. वहीं Motorola Razr 5G को 9 सितंबर को कंपनी ग्लोबली लॉन्च किया था. इसकी कीमत 1,399 डॉलर यानी लगभग 1,03,000 रुपये तय की गई है. ये फोन ब्लश गोल्ड, पॉलिश्ड ग्रेफाइट और लिक्विड मर्करी कलर ऑप्शंस में अवेलेबल है. माना जा रहा है कि भारत में भी इस फोन की कीमत एक लाख रुपये से ज्यादा हो सकती है.

Samsung Galaxy Z Flip से होगा मुकाबला

मोटोरोला के इस फोन का मुकाबला इंडियन मार्केट में Samsung Galaxy Z Flip से होगा. यह कंपनी का एक प्रीमियम फोल्डेबल स्मार्टफोन है, इसमें 6.7 इंच का पोर्टेबल डिस्प्ले दिया है. ये फोन 5G वर्जन के साथ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865+ ऑक्टा-कोर SoC प्रोसेसर से लैस है. इसमें 8GB रैम और 256 GB मैमोरी दी गई है. इस फोन में पावर के लिए 3300 mAh की बैटरी लगी है, जो कि 15 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है. फोटोग्राफी के लिए इस फोन में 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड सेंसर, 12 मेगापिक्सल का वाइड एंगल कैमरा मिलता है जबकि सेल्फी के लिए इसमें 10 मेगापिक्सल का पंच होल कैमरा दिया गया है. इस फोन की कीमत भी एक लाख रुपये से ज्यादा है.

Samsung Galaxy Z Flip

₹ 108999

ये भी पढ़ें

लेटेस्ट OS Android 11 के साथ भारत में इस तारीख को लॉन्च होग Vivo V20, इससे होगी टक्कर

Google मैप का इस्तेमाल करने वालों के लिए खबर, जल्द मिलेगा डार्क मोड का ऑप्शन



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here