Bigg Boss 14: रुबीना दिलाइक को घर में आएगी ‘देसी घी’ की याद, अपने रिश्ते को परखने पहुंची ये जोड़ी

0
25


नई दिल्ली: वास्तविक जीवन में पति-पत्नी व कलाकार रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) में एक साथ शामिल हुए हैं. विवादित शो में पति-पत्नी का एक साथ भाग लेने का विचार आम नहीं है, वहीं उनका कहना है कि यह शो उनके रिश्ते को परखेगा. रुबीना ने कहा, ‘अभिनव और मैंने हमेशा अपने रिश्ते को निजी रखा है. हम अपने बारे में ज्यादा चीजें साझा करना पसंद नहीं करते हैं. इसलिए, सार्वजनिक क्षेत्र में अपने बंधन का प्रदर्शन करना हमारे लिए चुनौतीपूर्ण होगा. आशा है कि हम और मजबूत होंगे.’

‘देसी घी’ मिस करेंगी रुबीना
वहीं पत्नी से सहमत होते हुए अभिनव शुक्ला ने कहा, ‘यह शो साबित करेगा कि हम जोड़ी के रूप में कितने मजबूत हैं. यह हमारे संबंधों की परीक्षा होगी. घर के अंदर अन्य 11 से 12 लोगों से निपटना एक चुनौती है.’ वहीं घर में कैद होने के बाद वह किन चीजों को याद करेंगी, यह पूछे जाने पर रुबीना ने कहा, ‘मुझे देसी घी बहुत पसंद है. इसके बिना मेरा खाना अधूरा है. दुर्भाग्य से मैं इसे अपने साथ नहीं ले आ सकी. मुझे रोटी पर लगी घी की याद बहुत आएगी.’ रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला ने साल 2018 में शादी की थी.

घर में सीनियर्स का होगा दबदबा
बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) शुरू हो चुका है और घर का पहला दिन कमाल का रहा. यह सीजन काफी अलग है, क्योंकि इस बार घर में पुराने खिलाड़ी सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान (Hina Khan) और गौहर खान भी हैं, जो इस घर के सबसे महत्वपूर्ण लोग होंगे. यकीनन, गौहर खान किचन से जुड़ी चीजों की प्रमुख होंगी और सिद्धार्थ शुक्ला बेडरूम के मुखिया होंगे. हिना खान सभी नई लग्जरी की मालकिन होंगी, जिनमें बीबी मॉल, बीबी स्पा शामिल हैं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here