भारत में आज लॉन्च होगा नया स्मार्टफोन Motorola Razr 5G, मिलेगी दो स्क्रीन और कई खासियत

0
24


Motorola Razr 5G में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जाएगा.

मुड़ने वाले Motorola Razr 5G फोन में दो स्क्रीन मिलेगी, जिसमें प्राइमेरी डिस्प्ले 6.2 इंच का है, और 2.7 इंच का एक OLED सेकेंडरी डिस्प्ले दिया गया है…

मोटोरोला (Motorola) का सेकेंड जेनरेशन फोल्डेबल फोन रेज़र 5G (Motorola Razr 5G) आज (5 अक्टूबर) भारत में लॉन्च होने के लिए तैयार है. कंपनी इस फोन को वर्चुअल इवेंट के ज़रिए दोपहर 12 बजे पेश करेगी. मोटोरोला रेज़र 5G फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध कराया जाएगा, साथ ही इसे कुछ चुनिंदा स्टोर से भी खरीदा जा सकता है. जानकारी के लिए बता दें कि मोटोरोला ने Razr 5G को US में पिछले महीने लॉन्च किया था, जहां इसकी कीमत $1,399 रखी गई है, जो कि भारतीय कीमत में  1,03 लाख रुपये है.  माना जा रहा है कि भारत में ये फोन इसी कीमत के आसपास ही लॉन्च किया जाएगा.

फोन के स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसमें प्राइमेरी स्क्रीन 2142×876 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.2 इंच वाली प्लास्टिक OLED की है. ये फोल्डेबल डिस्प्ले 21:9 के अस्पेक्ट रेशियो के साथ आता है. कंपनी का दावा है कि फोन का डिस्प्ले 2 लाख बार तक बिना खराब हुए फोल्ड और अनफोल्ड हो सकता है.

(ये भी पढ़ें-  लॉन्च से पहले लीक हुई Apple iPhone 12 के चारों फोन की कीमत, जानें Mini iPhone का दाम भी…)

फोन में 600×800 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 2.7 इंच का एक OLED सेकेंडरी डिस्प्ले दिया गया है. इस डिस्प्ले का अस्पेक्ट रेशियो 4:3 है. ये डिस्प्ले फोन के फ्रंट फ्लिप पैनल पर लगा है. इससे यूज़र बिना फोन को अनफोल्ड किए नोटिफिकेशन्स को चेक कर सकेंगे. ये फोन 256जीबी के इंटरनल मेमोरी के साथ आता है, जिसमें स्नैपड्रैगन 765G SoC प्रोसेसर दिया गया है. फोन 8GB RAM के साथ पेश किया जा सकता है.

ऐसा होगा कैमरा और बैटरी
कैमरे के तौर पर इस फोल्डेबल स्मार्टफोन में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है. ये कैमरा फोन के फ्लिप पैनल पर ऊपर की तरफ दिया गया है और इसीलिए इसका इस्तेमाल सेल्फी कैमरा के तौर पर भी किया जा सकता है. सेल्फी के लिए इसमें 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है.

(ये भी पढ़ें- Jio का धांसू ऑफर! इस सस्ते प्लान में मिल रहा है 6GB एक्सट्रा डेटा, कॉलिंग समेत फ्री में पाएं ये सर्विस)

पावर के लिए Moto Razr 5G में 2,800mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 15W टर्बो पावर फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है. कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में साइड माउंटेड फिंगरफ्रिंट स्कैनर के साथ यूएसबी टाइप C जैसे स्टैंडर्ड फीचर्स दिए गए हैं.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here