देव आनंद के भतीजे विशाल आनंद का निधन, ‘चलते-चलते’ फिल्‍म में किया था काम

0
20


नई दिल्ली: साल 2020 का बुरा असर खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. इस साल कई नामी हस्तियां दुनिया से रुखसत हुईं. अब फिल्मी दुनिया के लिए एक और बुरी खबर आई है. अपने जमाने के नामी एक्टर और डायरेक्टर विशाल आनंद (Vishal Anand) का रविवार को निधन हो गया. वे लंबे समय से बीमार थे. इस घटना के बाद फिल्म जगत में गम का माहौल है. 

एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल के साथ किया काम
एक्टर व डायरेक्टर विशाल आनंद ने 11 हिंदी फिल्मों में काम किया था. उन्होंने नामी एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल के साथ भी काम किया था. सिमी के साथ विशाल ने ‘चलते-चलते’ फिल्म में काम किया था. एक्टिंग के अलावा उन्होंने कुछ फिल्मों का डायरेक्शन भी किया था. ‘चलते-चलते’ को भी विशाल ने ही डायरेक्ट किया था. इसके अलावा उन्होंने ‘इंतजार’, ‘सारेगामापा’, ‘दिल से मिले दिल’, ‘टैक्सी ड्राइवर’ और ‘किस्मत’ जैसी फिल्मों में काम किया था.

देव आनंद के भतीजे हैं विशाल आनंद
विशाल आनंद का असली नाम भीष्म कोहली है और वे आनंद परिवार से ताल्लुक रखते हैं. विशाल आनंद दिग्गज एक्टर देव आनंद के भतीजे हैं. उन्होंने 70 और 80 के दशक में ही फिल्मों में काम किया इसके बाद उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली. बॉलीवुड में उन्हें लीड रोल में काम तो मिला मगर वे इंडस्ट्री में बड़ी पहचान नहीं बना सके.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here