चिराग पासवान ने लिखा खुला खत, कहा- नीतीश कुमार बिहार के लोगों की उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पाए

0
28


नई दिल्ली: बिहार चुनाव से पहले एनडीए से अलग हो जाने का एलान कर करने के बाद एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान ने सीएम नीतीश कुमार पर फिर निशाना साधा है. अपना हमला तेज करते हुए चिराग ने कहा कि नीतीश कुमार बिहार के लोगों की उम्मीदों पर खरा नहीं उतार पाए. इतना ही नहीं उन्होंने लोगों से अपील की कि वे जेडीयू को वोट न करें.

चिट्ठी में किसी भी परिस्थिति में हार नहीं मानने का दावा किया गया है. इसके साथ ही इसमें कहा गया है कि जेडीयू प्रत्याशी को दिया गया एक भी वोट कल आपके बच्चे को पलायन करने पर मजबूर करेगा.

चिराग ने अपने खुला पत्र में ‘बिहार फर्स्ट-बिहारी फर्स्ट’ की सोच नहीं मिटने दूंगा की बात करते हुए लिखा, “पापा का अंश हूं, कभी भी परिस्थितियों से हार नहीं मानूंगा और ना ही किसी भी कीमत पर ‘बिहार फर्स्ट-बिहारी फर्स्ट’ की सोच को मिटने दूंगा.”

एलजेपी अध्यक्ष ने चिट्ठी में एनडीए से बाहर निकलने के अपने फैसले को सही बाते हुए लिखा कि यह फैसला बिहार पर राज करने के लिए नहीं, बल्कि नाज करने के लिए लिया गया है. उन्होंने आगे लिखा, “पापा ने मुझे हमेशा कहा है कि कभी भी अकेले चलने से मत घबराना, अगर रास्ता और मकसद ठीक होगा, तो लाखों लोग तुम्हारे साथ आएंगे. पापा-मम्मी और आप सभी के आशीर्वाद से अभी लम्बा सफर तय करना है अभी और अनुभव लेना है.”

खत में उन्होंने आगे लिखा, “बिहार राज्य के इतिहास का ये बड़ा निर्णायक क्षण है. 12 करोड़ बिहारियों के जीवन-मरण का प्रश्न है, क्योंकि अब हमारे पास खोने के लिए और समय नहीं है.”

इस खत के माध्यम से फिर जेडीयू पर निशाना साधा है. उन्होंने लोगों को सावधान करते हुए लिखा, “जेडीयू के प्रत्याशी को दिया गया एक भी वोट कल आपके बच्चे को पलायन करने पर मजबूर करेगा.” उन्होंने दावा करते हुए कहा कि एलजेपी की राह आसान नहीं है, लेकिन हम लड़ेंगे और जीतेंगे भी. पत्र के अंत में उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं से पूरी ताकत से जुटने और एलजेपी के प्रत्याशी को जिताने की अपील की है.

बिहार चुनाव: इस पार्टी के साथ मुकेश सहनी की बातचीत फाइनल, आज कर सकते हैं गठबंधन का एलान 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here