CSK vs KXIP, IPL 2020 Live Score: पंजाब ने टॉस जीता, चेन्नई की पहले गेंदबाजी

0
14


नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग 2020 के 18वें मैच में किंग्स इलेवन पंजाब की भिड़ंत तीन बार की चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग्स से होने वाली है. दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में होने वाला ये मैच दोनों ही टीमों के लिए बेहद अहम है. दरअसल दोनों ही टीमें चार में से तीन मैच हार चुकी हैं और अब पंजाब और चेन्नई का लक्ष्य अपने हार के सिलसिले को तोड़ना है. अंक तालिका की बात करें तो पंजाब 7वें और चेन्नई सुपरकिंग्स 8वें नंबर पर है. ऐसे में ये मैच जीतना दोनों ही टीमों के लिए अहम है.

चेन्नई सुपरकिंग्स की संभावित प्लेइंग इलेवन-फाफ डुप्लेसी, शेन वॉटसन, अंबाती रायडू, केदार जाधव, एमएस धोनी, रवींद्र जडेजा, सैम करन, ड्वेन ब्रावो, दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर और पीयूष चावला.

किंग्स इलेवन पंजाब की संभावित प्लेइंग इलेवन: केएल राहुल, मयंक अग्रवाल, निकोलस पूरन, ग्लेन मैक्सवेल, करुण नायर, सरफराज खान, क्रिस जॉर्डन, एम अश्विन, रवि बिश्नोई, शेलडन कॉटरेल और मोहम्मद शमी.

चेन्नई सुपरकिंग्स है किंग्स इलेवन पंजाब पर भारी
चेन्नई और पंजाब के रिकॉर्ड की बात करें तो चेन्नई सुपरकिंग्स ने पंजाब को 12 मैचों में हराया है जबकि 9 में उसे हार मिली है. पिछले पांच मैचों की बात करें तो चेन्नई ने 3 और पंजाब ने 2 मैच जीते हैं. यूएई में पंजाब ने चेन्नई को एक मैच में मात दी है.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here