सीजफायर का उल्लंघन कर पाकिस्तान ने की LOC पर गोलीबारी, भारतीय सेना ने दिया करारा जवाब

0
20


जम्मू कश्मीर में लॉइन ऑफ कंट्रोल के पास पूंछ जिले के मनकोट इलाके में पाकिस्तानी फौज ने सीजफायर का उल्लंघन कर गोलीबारी की और मोर्टार दागे. भारत सेना की तरफ से भी पाक को माकूल जवाब दिया जा रहा है. बता दें कि पाकिस्तान लगातार बिना उकसावे से एलओसी पर फायरिंग कर रहा है.

इससे पहले एक अक्टूबर को भारतीय सीमा में पाकिस्तान की तरफ से हुई गोलीबारी में भारतीय सेना के 3 जवान शहीद हो गए हैं, वहीं पांच अन्य घायल हैं.  पाकिस्तान ने लाइन ऑफ कंट्रोल के नौगाम सेक्टर, कुपवाड़ा में बिना उकसावे के सीजफायर का उल्लंघन किया. इसमें 2 जवान शहीद हो गए और 4 अन्य घायल हुए हैं.

पाकिस्तान की इस कायराना हरकत में भारतीय सेना के हवलदार कुलदीप सिंह, शुभम शहीद हो गए. बता दें कि बुधवार की रात को लांस नायक करनैल सिंह पूंछ के कृष्णा घाटी में पाकिस्तान की तरफ से हुई फायरिंग में शहीद हो गए थे. वहीं विरेंद्र सिंह घायल हुए थे.

बता दें कि पुंछ जिले के कृष्णा घाटी सेक्टर में पाकिस्तान को गोलाबारी करना भारी पड़ गया. नियंत्रण रेखा पर भारतीय जवानों की जवाबी कार्रवाई में पाकिस्तानी सेना का एक कैप्टन समेत उसके तीन सैनिक ढेर हो गए. उसकी चार चौकियां पूरी तरह तबाह हो गई हैं. पांच अन्य चौकियों को नुकसान भी हुआ है। पाकिस्तानी सेना के छह जवान गंभीर रूप से जख्मी होने की भी सूचना है.

सीजफायर का उल्लंघन कर पाकिस्तान ने की LOC पर भारी गोलीबारी, भारतीय सेना के 3 जवान शहीद

कोरोना वायरसः देश में सात करोड़ से ज्यादा लोगों का अब तक परीक्षण हुआ, गिर रही संक्रमण की दर



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here