IPL 2020: इस वजह से राहुल द्रविड़ की सोशल मीडिया पर हो रही है वाह वाही

0
25


नई दिल्ली: आईपीएल (IPL 2020) के 13वें सीजन में दिल्‍ली कैपिटल्‍स (Delhi Capitals) के सलामी बल्‍लेबाज पृथ्‍वी शॉ (Prithvi Shaw) ने कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ जोरदार बल्‍लेबाजी की. पृथ्वी ने 41 गेंदों पर 4 चौके और 4 छक्‍के जड़कर 66 रन बनाए. उनकी इस पारी के बाद सोशल मीडिया पर वो ट्रेंड कर रहे है. लेकिन उनकी इस पारी के बाद उनसे भी ज्यादा यूजर्स दिग्गज खिलाड़ी राहुल द्रविड़ की वाह वही कर रहे हैं.

 

इंडियन प्रीमियर लीग के इस सीजन में अब तक युवा खिलाड़ी चमके हैं. संजू सैमसन, शुभमन गिल, पृथ्वी शॉ, देवदत्त पडिक्कल, ईशान किशन, नागरकोटी और प्रियम गर्ग जैसे खिलाड़ियों ने इस सीजन में अपना दमखम दिखाया है. इस युवाओं ने अपनी धमाकेदार बल्लेबाजी से हर किसी को अपनी ओर आकर्षित करने में सफलता हासिल की हैं.

 

इन सब युवा खिलाड़ियों ने अपने खेल से प्रभावित किया हैं, इसका बहुत बड़ा श्रेय भारत के दिग्गज खिलाड़ी राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) को भी जाता है. ये तमाम युवा द्रविड़ के मार्गदर्शन से निकल कर आगे हैं और इस सीजन में जबरदस्त प्रदर्शन कर रहे हैं. फिर चाहे संजू सैमसन की बात करें या देवदत्त पडिकल की या फिर पृथ्वी शॉ,  शुभमन गिल या ईशान किशन. इन सब खिलाड़ियों को राहुल द्रविड़ ने मेंटर किया है.

 

ये ही वजह है कि राहुल द्रविड़ सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रहे हैं और उनकी जमकर तारीफ हो रही हैं.

 

बता दें कि आज पृथ्वी शॉ के अलावा देवदत्त पडिक्कल ने भी शानदार प्रदर्शन कर आरसीबी के लिए अर्धशतक जड़ा था. इस सीजन में अपना डेब्यू करने वाले पडिक्कल ने चार मैच खेले है जिसमें से उन्होंने तीन मुकाबलों में फीफ्टी पूरी की है.

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here