हाथरस मुद्दे पर प्रियंका चतुर्वेदी का कंगना पर हमला, बोलीं- झांसी की रानी और झांसे की रानी में जमीन आसमान का अंतर

0
23


नई दिल्ली: हाथरस मुद्दे को लेकर शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने अभिनेत्री कंगना रनौत पर हमला बोला है. कंगना को निशाने परक लेते हुए प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा कि झाँसी की वीर रानी और झांसों की इकलौती रानी में जो ज़मीन- आसमान का अंतर अब समझ आ ही गया होगा.

प्रियंका चतुर्वेदी ने ट्विटर पर लिखा, ”दिन रात मुंबई पुलिस को कोसने के लिए जिनको Y+ सिक्युरिटी से नवाजा गया, जो ‘महिलाओं’ की ‘बुलंद आवाज’ बनकर, मुख्यमंत्री और राज्य के बारे में आपत्तिजनक बयानबाजी कर रहीं थी, मीडिया की चहेती थीं, उनके मुंह में दही जम गया है क्या? उनका कोई ट्वीट भी नहीं दिख रहा हाथरस के मुद्दे पर.” उन्होंने आगे लिखा, ”झाँसी की वीर रानी और झांसों की इकलौती रानी में जो ज़मीन- आसमान का अंतर अब समझ आ ही गया होगा.”

बता दें कि अभिनेत सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी और फिर अपने बंगले पर हुयी बीएमसी की कार्वाई को लेकर कगंना ने महाराष्ट्र सरकार को मजकर निशाने पर लिया था. कंगना ने वीडियो जारी करके महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को सीधी चुनौती तक दी थी. उन्होंने कहा था कि उद्धव ठाकरे मेरा घर टूटा है तेरा घमंड टूटेगा.

हाथरस पहुंचे आला अधिकारियों ने परिवार से की मुलाकात

हाथरस कांड में पीड़ित परिवार से मुलाकात के बाद उत्तर प्रदेश के अपर प्रमुख सचिव गृह अवनीश अवस्थी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि उन्होंने परिवार से मिलकर उन्हें भरोसा दिलाया है कि गुनहगारों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. प्रेस कॉन्फ्रेंस में अवनीश अवस्थी ने कहा कि एसआईटी मामले की जांच कर रही है और परिवार के सदस्यों का बयान दर्ज कर लिया गया है.

अवनीश अवनीश अवस्थी ने कहा, ”मुख्यमंत्री ने कहा था कि हम परिवार से मुलाकात करें, बेहद दुखद घटना है. परिवार के प्रत्येक सदस्य उनके पिता, भाई, छोटा भाई, भाभी, बहन सभी से मुलाकात की और बात की. हमने आश्वस्त किया है कि जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कठोर कार्रवाई करेंगे. मुख्यमंत्री ने एसआईटी का गठन किया है, एसआईटी ने अपना काम शुरू कर दिया है.”



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here