राहुल-प्रियंका के साथ हाथरस जा रहे सुरजेवाला बोले- योगी आदित्यनाथ को चूड़ियां कब भेजेंगी स्मृति ईरानी

0
21


नई दिल्ली: कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी 35 सांसदों के डेलीगेशन के साथ हाथरस जाने के लिए निकले हैं. प्रियंका गांधी और राहुल गांधी एक ही गाड़ी में मौजूद हैं, प्रियंका गांधी खुद गाड़ी चला रही हैं. राहुल गांधी को रोकने के लिए उत्तर प्रदेश की सीमा पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है.

दो दिन पहले भी राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने हाथरस जाने की कोशिश की थी लेकिन उस दौरान उन्हें रोक दिया गया. पुलिस ने एहतियातन राहुल गांधी, प्रियंका गांधी समेत कई लोगों को हिरासत में लिया था. कांग्रेस के नेताओं का कहना है कि कितनी भी पुलिस लगा लें लेकिन पीड़ित परिवार से मिलने से कोई नहीं रोक सकता है.

रणदीप सुरजेवाला का स्मृति ईरानी पर हमला

कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने हाथरस कांड को लेकर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पर हमला बोला है. रणदीप सुरजेवाला ने कहा, “क्या न्याय को कोई रोक पाया है? क्या राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को पीड़ित परिवार से मिलने से कोई रोक सकता है? कायर भारतीय जनता पार्टी और कायर आदित्यनाथ अगर यह समझते हैं कि वो पुलिस की लाठियों के साए में दलित परिवार को कुचल देंगे तो वो गलत समझते हैं.”

उन्होंने कहा, ”कायर भाजपा होश में आओ, हम अपराध नहीं कर रहे. एबीपी न्यूज़ को विशेष धन्यवाद, जिस प्रकार से आपने दिखाया कि आदित्यनाथ ही दोषी है. स्मृति ईरानी योगी आदित्यनाथ को चूड़ियां कब भेजेंगी.”

यूपी के आला अधिकारी पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे

हाथरस में गैंगरेप पीडिता के परिवार से मिलने के लिए आज उत्तर प्रदेश प्रशासन के दो बड़े अधिकारी पहुंचे हैं. सरकार की तरफ से उत्तर प्रदेश पुलिस के मुखिया और अपर प्रमुख सचिव गृह अवनीश अवस्थी पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे.

पीड़िता के परिवार के मुलाकात के बाद अवनीश अवस्थी ने कहा, ”हम लोग ने परिवार के एक एक सदस्य से बात की, उन्होंने कई सारी बातें की हैं. जिनका हम समाधान निकालेंगे. एसआईटी के अधिकारी आकर बात सुनेंगे, हर चीज का समाधान निकालेंगे. अभी पुलिस लाइन जा रहे हैं, वहां प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे.”

इसे भी पढ़ेंः
हाथरस मामला: ABP News की मुहिम जारी, एसपी सहित पांच पुलिसकर्मी सस्पेंड, जानें अब तक क्या-क्या हुआ?
Hathras Case: पीड़ित परिवार, आरोपियों और पुलिस टीम के नार्को टेस्ट का निर्देश



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here