खुशखबरी! बेहद सस्ते में मिल रहा है इंडिया का पहला 7000mAh बैटरी वाला Samsung का ये नया स्मार्टफोन

0
33


सैमसंग (Samsung) ने पिछले महीने अपना दमदार बैटरी वाला स्मार्टफोन गैलेक्सी M51 (Galaxy M51) लॉन्च किया है, और इसी फोन को लेकर ग्राहकों के लिए खुशखबरी है. दरअसल इस फोन को अब काफी सस्ते में खरीदा जा सकता है. अमेज़न (Amazon) पर दी गई जानकारी के मुताबिक फोन पर अच्छा डिस्काउंट दिया जा रहा है. मिली जानकारी के मुताबिक अगर आप फोन खरीदने के लिए ICICI बैंक कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 2,000 रुपये की फ्लैट छूट+एक्सचेंज ऑफर के ज़रिए 1,000 रपये का एक्सट्रा डिस्काउंट भी मिलेगा.

यानी कि ग्राहकों को इसपर कुल 3 हज़ार रुपये का डिस्काउंट मिल जाएगा. इसके अलावा सैमसंग इंडिया के ऑफिशियल ट्विटर पर भी ऑफर की जानकारी दी गई है.

(ये भी पढ़ें- Jio का धांसू ऑफर! इस सस्ते प्लान में मिल रहा है 6GB एक्सट्रा डेटा, कॉलिंग समेत फ्री में पाएं ये सर्विस)

जानकारी के लिए बता दें कि इस फोन की शुरुआती कीमत  24,999 रुपये है, और इस फोन की सबसे खास बात इसकी 7000mAh की बैटरी है. आइए जानते हैं फोन के फुल स्पेसिफिकेशंस और इसकी कीमत के बारे में…

अमेज़न से फोन को 3,000 सस्ते में खरीदा जा सकता है. (Photo: Amazon)

ऐसे हैं फोन के फीचर्स
Galaxy M51 में 6.7 इंच का फुल HD प्लस सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया गया है, जिसमें कि Infinity O डिस्प्ले इस्तेमाल किया गया है. फोन पंच होल डिस्प्ले के साथ आता है. ये फोन Qualcomm Snapdragon 730G प्रोसेसर पर काम करता है. ग्राफिक्स के लिए फोन में Adreno 618GPU दिया गया है.

कैमरे की बात करें तो Galaxy M51 में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का है. दूसरा 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड लेंस है. 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसिंग कैमरा है. 5 मेगापिक्सल का ही मैक्रो कैमरा दिया गया है. सिंगल टेक फीचर को रियर और फ्रंट दोनों कैमरे में ही दिया गया है.

बैटरी सबसे दमदार
पावर के लिए Galaxy M51 में 7,000 mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है. बैटरी को लेकर कंपनी ने दावा किया है कि फुल चार्ज करके लगातार 64 घंटे बात की जा सकती है.

इतनी है फोन की कीमत
Galaxy M51 के बेस वेरिएंट 6GB रैम +128GB मेमोरी की कीमत 24,999 रुपये है. वहीं इसके 8GB रैम +128GB स्टोरेज की कीमत 26,999 रुपये है. इसकी स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड के ज़रिए 512GB तक बढ़ाया जा सकता है.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here