CSK vs SRH Live Match Score, IPL 2020: आत्‍मविश्‍वास को ऊंचाई देने के लिए CSK को बड़ी जीत की जरूरत

0
30


CSK vs SRH, IPL Score: चेन्‍नई सुपर किंग्‍स इस समय अंकतालिका में सबसे नीचे है

CSK vs SRH Live Match Score, IPL 2020: आईपीएल 2020 में हर मैच के साथ रोमांच बढ़ता जा रहा है. टूर्नामेंट के 14वें मुकाबले में आज चेन्‍नई सुपर किंग्‍स का मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद (CSK vs SRH) से होगा. मुकाबला दुबई इंटरनेशनल स्‍टेडियम में खेला जाएगा. बेशक सीएसके और सनराइजर्स को टूर्नामेंट की दिग्‍गज टीमों में गिना जाता है लेकिन इस सीजन में दोनों का प्रदर्शन फीका रहा है. चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स जहां इस समय अंकतालिका में सबसे निचले स्‍थान पर है तो सनराइजर्स केवल चेन्‍नई से ऊपर, यानी सातवें स्‍थान पर. सुरेश रैना और हरभजन सिंह जैसे स्‍टार प्‍लेयर न होने का असर CSK के प्रदर्शन पर पड़ा है. चेन्‍नई ने टूर्नामेंट के इस सीजन के अपने पहले मैच में मुंबई इंडियंस को हराया था लेकिन इसके बाद अगले दो मैचों में उसे राजस्‍थान रॉयल्‍स और दिल्‍ली कैपिटल्‍स के खिलाफ हार मिली है. गेंदबाजी में रवींद्र जडेजा का न चलना भी सीएसके लिए चिंता का कारण बना हुआ है.धोनी की टीम के लिए राहत की बात केवल यह है कि अंबाती रायुडू और ड्वेन ब्रावो अब फिट हो चुके हैं और इस मैच में टीम के लिए उपलब्‍ध रहेंगे. मैच में जीत के लिए सीएसके को अपने प्रदर्शन का स्‍तर ऊंचा उठाना होगा. 

सनराइजर्स की हालत भी चेन्‍नई से बहुत अलग नहीं है. वॉर्नर को शुरुआती दो मैचों में आरसीबी और कोलकाता नाइराइडर्स से हार झेलनी पड़ी लेकिन 29 सितंबर को खेले गए मैच में टीम ने दिल्‍ली कैपिटल्‍स को हराया. दो प्रमुख गेंदबाजों राशिद खान और भुवनेश्‍वर कुमार ने इस मैच में अच्‍छा प्रदर्शन निश्चित रूप से सनराइजर्स के लिए राहत की बात है. बल्‍लेबाजी में टीम के पास कप्‍तान डेविड वॉर्नर, जॉनी बेयरस्‍टॉ और केन विलियमसन जैसे धाकड़ प्‍लेयर है, इस लिहाज से दोनों टीमों के बीच आज रोमांचक मुकाबला देखने को मिल सकता है.

दुबई में पहले बैटिंग करने वाली टीम की ‘चांदी’

दुबई में अब तक टूर्नामेंट के छह मैच हुए हैं और मजे की बात यह है कि इन सभी में पहले बैटिंग करने वाली टीम जीती है, इसमें से दो मैच टाई होने के बाद सुपर ओवर में गए लेकिन जीत पहले बैटिंग करने वाली टीम की ही हुई.

तो क्‍या है आपका अनुमान…आज के मैच में कौन सी टीम जीतेगी धोनी की या वॉर्नर की…

क्‍या रायुडू सीएसके के संकटमोचक साबित होंगे!

चेन्‍नई ने इस सीजन में जिस मैच में जीत हासिल की थी, उसमें रायुडू ने जबर्दस्‍त बैटिंग करते हुए अर्धशतकीय पारी खेली थी. चोट से उबरने के बाद रायुडू का इस मैच में खेलना लगभग तय है, ऐसे में चेन्‍नई को काफी उम्‍मीदें होंगी. सीएसके के लिए खेलते हुए 1000 रन के आंकड़े से रायुडू 45 रन दूर हैं, क्‍या वे इस मैच में ही ऐसा कर लेंगे? विकेटकीपर के तौर पर आईपीएल में 100 कैचों के रिकॉर्ड से एमएस धोनी दो कैच दूर हैं.

पिछले रिकॉर्ड के हिसाब से CSK का पलड़ा भारी

दोनों टीमों के बीच अब तक 13 मुकाबले हुए हैं, जिसमें से 10 बार चेन्‍नई की टीम ने जीत हासिल की है. तीन मैचों में हैदराबाद जीता है.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here