IPL 2020: संजू सैमसन के कैच के बाद वायरल हुआ सचिन तेंदुलकर का VIDEO, कांबली ने भी बताया अपना फेवरेट कैच

0
16


सचिन तेंदुलकर ने भी लिया था संजू सैमसन

कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) और राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के बीच खेले गए मैच में संजू सैमसन (Sanju Samson) ने एक शानदार कैच लपका. संजू के इस कैच की हर तरफ तारीफ हो रही है.

दुबई. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) में बुधवार (30 सितंबर) को राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मैच खेला गया. केकेआर (KKR) ने राजस्थान को 37 रनों से मात दी. इस मैच में राजस्थान के स्टार बल्लेबाज संजू सैमसन का बल्ला को नहीं चला, लेकिन उनके एक कैच ने सभी को चौंका दिया. संजू सैमसन के इस शानदार कैच के बाद सोशल मीडिया पर सचिन तेंदुलकर का एक पुराना कैच भी जमकर वायरल हो रहा है.

संजू सैमसन ने लिया था पैट कमिंस का शानदार कैच
कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की पारी के 18वें ओवर में टॉम कर्रन की गेंद पर संजू सैमसन ने पैट कमिंस का हैरान कर देने वाला कैच लपका. कमिंस इस गेंद पर बड़ शॉट लगाना चाह रहे थे, लेकिन डीप बैकवर्ड स्‍क्‍वॉयर लेग पर सैमसन ने हवा में उछलकर सिर के ऊपर से उनका कैच लपका. हालांकि, इस कैच के कारण वो बड़े हादसे का शिकार होते-होते बचे, क्योंकि जैसे ही सैमसन ने नीचे लैंड किया, जमीन से उनका सिर टकरा गया, मगर इसके बावजूद इस खिलाड़ी ने गेंद नहीं छोड़ी. इसके बाद मेडिकल टीम ने काफी देर तक सैमसन से बातचीत की और जांच की. हालांकि, संजू को किसी तरह का कोई नुकसान नहीं हुआ.

संजू सैमसन के इस कैच के बाद सोशल मीडिया पर एक फैन ने 1992 में सचिन तेंदुलकर के एक कैच का वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में सचिन ने भी संजू की तरह का ही खतरनाक कैच लपका था. सचिन तेंदुलकर ने फैन के इस वीडियो को रिट्वीट किया और इस वीडियो को शेयर करने के लिए धन्यवाद दिया.

काबंली ने शेयर किया सचिन के कैच का वीडियोवहीं, सचिन के इस ट्वीट पर उनके दोस्त और पूर्व भारतीय क्रिकेटर विनोद कांबली ने भी एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में सचिन तेंदुलकर का एक कैच है. इस वीडियो को शेयर करते हुए कांबली ने इसे अपना सचिन का लिया हुआ फेवरेट कैच बताया.

IPL 2020: सचिन तेंदुलकर ने की KKR की तारीफ तो शाहरुख ने कहा- मेरे बोलने का अब कोई मतलब नहीं

बता दें कि पहले बल्लेबाजी करते हुए केकेआर ने 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 174 रन बनाए. इसके जवाब में राजस्थान रॉयल्स की टीम 9 विकेट के नुकसान पर 137 रन ही बना सकी. अबतक इस टूर्नामेंट में सभी टीमें 3-3 मैच खेल चुकी हैं. कोई भी ऐसी टीम नहीं है, जिसने कोई मैच ना हारा हो. ऐसे में प्वॉइंट टेबल दिल्ली कैपिटल्स पहले स्थान पर, कोलकाता नाइट राइडर्स दूसरे स्थान पर, राजस्थान रॉयल्स तीसरे स्थान पर, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर चौथे स्थान पर, किंग्स इलेवन पंजाब पांचवे स्थान पर, मुंबई इंडियंस छठे स्थान पर, सनराइजर्स हैदराबाद सातवें स्थान पर और चेन्नई सुपर किंग्स आठवें स्थान पर है.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here