IPL 2020 में इस स्टार बल्लेबाज के पास है ऑरेंज कैप, अपने जिगरी दोस्त से है ‘खतरा’

0
25


IPL 2020: जानिए कौन है इस सीजन का सबसे बड़ा ‘रन’ वीर

आईपीएल 2020 में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों की फेहरिस्त (IPL 2020 Orange Cap) में टॉप 5 में तीन भारतीय बल्लेबाज हैं. जानिए कौन है नंबर 1

नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में अबतक 12 मैच खेले गए हैं और इन सभी मुकाबलों में अबतक गजब का खेल देखने को मिला है. इस सीजन में भले ही भारतीय स्टार बल्लेबाज विराट कोहली, रोहित शर्मा और एमएस धोनी अपने नाम के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं लेकिन युवा भारतीय क्रिकेटरों ने जरूर अपने बल्ले का दम दिखाया है. आईपीएल 2020 की ऑरेंज कैप (IPL 2020 Orange Cap) की रेस में पहले पांच स्थानों में से तीन बल्लेबाज भारतीय हैं. आइए आपको बताते हैं कौन है इस सीजन का सबसे बड़ा ‘रन’वीर

ऑरेंज कैप की रेस
ऑरेंज कैप की रेस में टॉप पर किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) हैं, जिन्होंने अबतक 3 मैचों में सबसे ज्यादा 222 रन बनाए हैं. केएल राहुल का बल्लेबाजी औसत 111 का है और उन्होंने एक शतक और एक अर्धशतक ठोका है. राहुल ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ नाबाद 132 रन ठोके थे, जो कि इस सीजन का सर्वाधिक स्कोर भी है.

मयंक अग्रवाल से मिल रही है राहुल को टक्करकेएल राहुल को अपने ही टीम के साथी और बचपन के दोस्त मयंक अग्रवाल से कड़ी टक्कर मिल रही है. दाएं हाथ के इस ओपनर ने 3 मैचों में 73.66 के औसत से 221 रन बनाए हैं. वो केएल राहुल से महज 1 रन पीछे हैं. मयंक अग्रवाल ने भी इस सीजन में एक शतक और एक अर्धशतक लगाया है. वैसे दिलचस्प बात ये है कि किंग्स इलेवन पंजाब के दोनों बल्लेबाजों ने इस सीजन में शानदार प्रदर्शन किया है लेकिन फिर भी उनकी टीम तीन में से दो मैच हारी है.

IPL 2020: इस गेंदबाज के पास है पर्पल कैप, मिल रही है भारतीय स्टार से कड़ी टक्कर

मयंती लैंगर ने बेटे को गोद में लेकर शेयर की फोटो, फैंस बोले- IPL में आपकी याद आ रही है

मयंक अग्रवाल के बाद चेन्नई सुपरकिंग्स के फाफ डुप्लेसी का नंबर आता है, जिन्होंने 3 मैचों में 173 रन बनाए हैं. चौथे नंबर पर 167 रन बनाने वाले संजू सैमसन हैं और पांचवें नंबर पर बैंगलोर के स्टार एबी डिविलियर्स हैं जिनके बल्ले से 134 रन निकले हैं. ऑरेंज कैप की रेस इस सीजन में काफी दिलचस्प होने वाली है. देखते हैं कौन इसमें बाजी मारता है.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here