महाराष्ट्र: अनिल देशमुख का योगी आदित्यनाथ पर हमला, कहा- फिल्म सिटी के स्थान पर अपराध मुक्त शहर बनाने पर दे ध्यान

0
16


मुंबई: महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने हाथरस की सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता की मौत पर मंगलवार को दुख प्रकट किया. साथ ही उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से दोषियों को शीघ्र सजा देने की मांग की.

देशमुख ने ट्विटर के जरिये भी आदित्यनाथ की आलोचना करते हुए कहा कि अच्छा होता कि बीजेपी के मुख्यमंत्री राज्य में फिल्म सिटी की जगह अपराध मुक्त शहर बनाने पर ध्यान केंद्रित करते.

 

राकांपा मंत्री देशमुख ने ट्वीट किया, “हाथरस पीड़िता की मौत पर दुख हुआ. आदित्यनाथ जी, आशा है कि दोषी जल्दी ही सलाखों के पीछे होंगे. अच्छा होता अगर आप फिल्म सिटी के स्थान पर अपराध मुक्त शहर बनाने पर ध्यान केंद्रित करते ताकि हमारी बहनें सुरक्षित रहतीं.”

आपको बता दें, यूपी की हाथरस पुलिस पर आरोप लगा है कि उसने गैंगरेप पीड़ित लड़की का अंतिम संस्कार घरवालों की मर्जी के बगैर खुद ही कर दिया. अब उसका सबूत भी सामने आया है, लड़की की चिता सजाते और चिता को आग लगाते पुलिसवाले कैमरे में कैद हुए हैं.

गैंगरेप पीड़ित लड़की की कल दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में मौत हो गई थी. उसका शव रात को ही उसके गांव पहुंचाया गया लेकिन आरोप है कि पुलिस और प्रशासन ने आधी रात को ही लड़की के शव का अंतिम संस्कार भी कर दिया, वो भी उसके घरवालों की मर्जी के बगैर.

यह भी पढ़ें.

सपने में सुशांत सिंह को देख रोने लगा फैन, श्वेता सिंह कीर्ति ने शेयर किया भाई के नाम लिखा ‘ओपन लेटर’





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here