IPL 2020: SRH vs DC Live Score Update: हैदराबाद को बड़ा झटका, पांडे आउट

0
132


अबू धाबी: आईपीएल 2020 (IPL 2020) के 11वें मुकाबले सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले बैटिंग करते हुए दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 11 ओवर में 91-1 रन बना लिए है. टीम के ओपनर्स जॉनी बेयरस्टो (38) और मनीष पांडे (3) क्रीज पर डटे हुए हैं. 

बता दें कि दिल्ली की टीम में आवेश खान की जगह इशांत शर्मा को शामिल किया गया है. जबकि हैदराबाद की टीम में केन विलियमसन और अब्दुल समद को ऋद्दिमान साहा और मोहम्मद नबी के स्थान पर रखा गया है.

अर्धशतक से चूके वार्नर

शानदार शुरुआत के बाद एक बार फिर से डेविड वार्नर अर्धशतक बनाने में नाकाम रहे और दिल्ली के अमित मिश्रा की गेंद पर 45 रन बनाकर आउट हुए. 

यह भी पढें: IPL 2020: सनराइजर्स के खिलाफ इस रिकॉर्ड पर शिखर धवन की नजरें

हैदराबाद को मिली शानदार ओपनिंग साझेदारी

पिछले दो मैचों में खराब ओपनिंग साझेदारी के बाद वार्नर और बेयरस्टो की जोड़ी ने दिल्ली के खिलाफ बेहतरीन खेल दिखाते हुए पहले विकेट के लिए 6.5 ओवर में 50 रन की पार्टनरशिप की.

पावरप्ले में सनराइजर्स ने बनाए 38-0 रन

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के बल्लेबाज डेविड वार्नर और बेयरस्टो ने पावरप्ले में शुरुआत की है. हालांकि टीम ने पहले 6 ओवर में बिना किसी नुकसान के 38 रन बनाए. 

हैदराबाद की सधी शुरुआत
 
पहले बैटिंग करते हुए हैदराबाद की शुरुआत शानदार रही है. टीम ने पहले 3 ओवर में बिना किसी नुकसान के 17 रन बना लिए हैं. 

सनराइजर्स की पारी शुरू

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद की पारी शुरू हो गई है. अबू धाबी के मैदान पर टीम के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर और जॉनी बेयरस्टो मौजूद. 

दिल्ली में इशांत और हैदराबाद में विलियमसन की वापसी

इस मुकाबले के लिए दिल्ली कैपिटल्स में इशांत शर्मा की वापसी हुई है. वहीं लंबे इंतजार के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के सबसे भरोसमंद बल्लेबाज केन विलियमसन को हैदराबाद टीम की प्लेइंग इलवेन में जगह दी गई है. 

दोनों टीमें इस प्रकार हैं- 

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals Team): श्रेयष अय्यर (कप्तान),  शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, रिषभ पंत, शिमरोन हेटमायर, मार्कस स्टोइनिस, अक्षर पटेल, अमित मिश्रा, कगिसो रबाडा, एनरिच नोर्तजे, इशांत शर्मा.

सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad Team): डेविड वार्नर (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो, मनीष पांडे, प्रियम गर्ग, ऋद्दिमान साहा, केन विलियमसन, राशिद खान, अभिषेक शर्मा, भुवनेश्वर कुमार, खलील अहमद, टी नटराजन.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here