RCB vs MI, IPL 2020 Live Score: देवदत्त और एरोन फिंच ने आरसीबी को दी मजबूत शुरुआत

0
92


नई दिल्ली. आईपीएल (IPL) में आज दो ऐसी टीमों का आमना-सामना होगा जिनके कप्तान अंततराष्ट्रीय क्रिकेट के सबसे बड़े सुपरस्टार है. हम बात कर रहे हैं मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Banglore) के कप्तान विराट कोहली की (Virat Kohli). दोनों टीमें आज दुबई में आमने-सामने होगी. दोनों ही टीम ने अभी तक दो-दो मैच खेले हैं. इनमें से उन्हें एक में जीत और एक में हार का सामना करना पड़ा है. हालांकि बेहतर नेट रनरेट के कारण मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) चौथे स्थान पर हैं वहीं बैंगलोर की टीम सातवें स्थान पर हैं.

रॉयल चैलेंजर्स को उम्मीद है कि पिछले दो मैचों में फ्लॉप रहे उनके कप्तान विराट कोहली फॉर्म में वापसी करेंगे. वहीं मुंबई इंडियंस को अपने कप्तान से एक बार फिर शानदार पारी की उम्मीद होगी.

यह मैच रोहित के लिए इसलिए भी खास है क्योंकि वह आईपीएल में 5000 रन पूरे करने के काफी करीब हैं. आज के मुकाबले में महज 10 रन बनाकर वह पांच हजार रन के आंकड़ें को पूरा कर लेंगे. उनसे पहले यह कारनामा केवल चेन्नई सुपर किंग्स के सुरेश रैना और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के विराट कोहली कर चुके हैं.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here