IPL 2020, MI Vs RCB: आरसीबी के लिए डेब्‍यू करेंगे दो खिलाड़ी, जानें दोनों टीमों की Playing 11

0
114


दुबई. आईपीएल (IPL 2020) का 10वां मुकाबला विराट कोहली (Virat Kohli) की अगुआई वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के बीच खेला जा रहा है. मैदान पर आज दो सुपरस्‍टार्स के बीच एक रोचक मुकाबला देखने को मिलेगा. जहां विराट कोहली की गिनती इंटरनेशनल क्रिकेट में बेहतरीन कप्‍तानों में होती हैं, वहीं रोहित शर्मा आईपीएल के सबसे सफल कप्‍तान है. मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को पहले बल्‍लेबाजी का न्‍योता दिया.

मुंबई इंडियंस ने एक बदलाव किया है.  सौरभ तिवारी फिट नहीं हैं और उनकी जगह ईशान किशन को मौका दिया गया है. एडम जम्‍पा  और इसुरु उडाना आज आरसीबी के लिए डेब्‍यू करेंगे. जम्‍पा  जोश की जगह टीम में आए. डेल स्‍टेन की जगह उडाना को मौका दिया गया, जबकि गुरकीरत के लिए उमेश यादव को बाहर किया गया.

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की अंतिम एकादश: एरोन फिंच, देवदत्‍त पडिक्‍कल, विराट कोहली, एबी डिविलियर्स, गुरकीरत सिंह, शिवम दुबे, वाशिंगटन सुंदर, इसुरु उडाना, युजवेंद्र चहल, एडम जम्‍पा और नवदीप सैनी

मुंबई इंडियंस की अंतिम एकादश: क्विंटन डिकॉक, रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, कायरन पोलार्ड, हार्दिक पंड्या, क्रुणाल पंड्या, जेम्‍स पैटिंसन, राहुल चाहर, ट्रेंट बोल्‍ट और जसप्रीत बुमराहकोहली की टीम ने इस सीजन का आगाज जीत के साथ किया था, मगर फिर किंग्‍स इलेवन पंजाब के खिलाफ आरसीबी के बल्‍लेबाज बेबस नजर आए और टीम को 97 रन की करारी शिकस्त झेलनी पड़ी. वहीं मुंबई को अपने पहले ही मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा था, मगर दूसरे मुकाबले में मुंबई कोलकाता नाइट राइडर्स को मात देकर जीत की पटरी पर लौटी थी.

यह भी पढ़ें: 

राहुल तेवतिया के लिए राजस्‍थान रॉयल्‍स ने बदल दिया अपने ट्विटर अकाउंट का बायो, जानिए क्या खास लिखा

IPL 2020 : धमाकेदार पारी के बाद बोले संजू सैमसन- पिछले साल खुद को बदलने की खाई थी कसम

विराट कोहली से काफी उम्‍मीद
हर क्रिकेट प्रेमी को विराट कोहली से काफी उम्‍मीदें हैं, क्‍योंकि आईपीएल के इस सीजन में अभी तक फैंस को उनके बल्‍ले का धमाका सुनाई नहीं दिया. आज के मुकाबले में कप्‍तान विराट कोहली को अपने बल्‍ले से जंग को हटाना होगा. वह पिछले दोनों मैचों में कुल 15 रन ही बना पाए थे.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here