IPL 2020 : धमाकेदार पारी के बाद बोले संजू सैमसन- पिछले साल खुद को बदलने की खाई थी कसम

0
16


संजू सैमसन (फोटो- RR)

IPL 2020 RR vs KXIP: संजू सैमसन ने अब तक 2 मैचों में 119 रन बनाए हैं. खास बात ये है कि सैमसन 214 की स्ट्राइक रेट से रन बना रहे हैं.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    September 28, 2020, 3:32 PM IST

शारजाह. संजू सैमसन (Sanju Samson) ने इस बार आईपीएल में धमाल मचा रखा है. अब तक लगातार दो पारियों ने उन्होंने दो हाफ सेंचुरी लगाई हैं और दोनों बार वो मैन ऑफ द मैच रहे हैं. उन्होंने कभी भी आईपीएल (IPL) में दो हाफ सेंचुरी नहीं लगाई थीं. लेकिन रविवार को उन्होंने ये कारनामा कर दिखाया. मैच के बाद सैमसन ने कहा कि उन्होंने पिछले साल खुद को बदलने की कसम खाई थी. उन्होंने तय किया था कि उनमें 10 साल की क्रिकेट अभी बाकी है. लिहाजा पिछले एक साल से उन्होंने जमकर मेहनत की.

‘मेरा आत्मविश्वास बढ़ा है’
मैच के बाद उन्होंने कहा, ‘मैं अपने गेम और फिटनेस में काफी बदलाव देख रहा हूं. मैं बिल्कुल सही माइंड फ्रेम में हूं. पिछले साल से मैं काफी मेहनत कर रहा था लेकिन अच्छे नतीजे सामने नहीं आ रहे थे. मैं एक साल से अच्छा प्रदर्शन कर रहा हूं और मेरा आत्मविश्वास बढ़ा है. मैने कई चीजें आजमाई थीं लेकिन कामयाबी नहीं मिल रही थी. उसके बाद काफी आत्ममंथन किया और खूब मेहनत की.’

दस वर्षों में सब कुछ झोंक देना हैसैमसंग ने आगे कहा, ‘मैं पिछले साल से ही अच्छी तरह से हिट कर रहा हूं. मैं बहुत अच्छी मनोदशा में हूं और अपने खेल में किसी तरह का बदलाव नहीं चाहता हूं. मैंने ये हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत की. मैंने खुद से कहा कि मेरे पास इस शानदार खेल में 10 साल हैं और मुझे इन दस वर्षों में सब कुछ झोंक देना है. मेरे परिवार के लोग और मेरे दोस्तों ने मेरा काफी ज्यादा सपोर्ट किया. और इसके नतीजे अब मिलने लगे हैं.’

आईपीएल में धमाल
संजू सैमसन ने अब तक 2 मैचों में 119 रन बनाए हैं. खास बात ये है कि सैमसन 214 की स्ट्राइक रेट से रन बना रहे हैं. अब तक सैमसन ने सबसे ज्यादा 16 छक्के लगाए हैं.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here