IPL 2020, KXIP Vs RR: राजस्थान रॉयल्स में बटलर को जगह, ये है दोनों टीमों की Playing 11

0
19


IPL 2020: जोस बटलर को मिली राजस्थान की टीम में जगह

IPL 2020: राजस्थान रॉयल्स और किंग्स इलेवन पंजाब का मुकाबला शारजाह में हो रहा है

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    September 27, 2020, 7:18 PM IST

नई दिल्ली. आईपीएल के 9वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स और किंग्स इलेवन पंजाब की टक्कर हो रही है. राजस्थान ने टॉस जीत पहले गेंदबाजी का फैसला किया है. शारजाह की पिच बल्लेबाजी के लिए अच्छी है इसलिए राजस्थान रॉयल्स ने अंकित राजपूत के तौर पर अपनी टीम में एक गेंदबाज और शामिल किया है. आज के मुकाबले में जोस बटलर को डेविड मिलर की जगह मौका मिला है. वहीं यशस्वी जायसवाल की जगह अंकित राजपूत को टीम में शामिल किया गया है. किंग्स इलेवन पंजाब ने अपनी टीम में कोई बदलाव नहीं किया.

किंग्स इलेवन पंजाब की Playing 11
केएल राहुल, निकोलस पूरन, मयंक अग्रवाल, करुण नायर, ग्लेन मैक्सवेल, सरफराज खान, जेम्स नीशम, रवि बिश्नोई, मोहम्मद शमी, शैल्डन कॉटरेल और मुरुगन अश्विन.

राजस्थान रॉयल्स की Playing 11स्टीव स्मिथ, संजू सैमसन, जोस बटलर, रॉबिन उथप्पा, रियान पराग, श्रेयस गोपाल, जोफ्रा आर्चर, टॉम कर्रन, राहुल तेवतिया, यशस्वी जायसवाल और जयदेव उनादकट.

राजस्थान-पंजाब के बीच होती है कड़ी टक्कर
किंग्स इलेवन पंजाब और राजस्थान रॉयल्स के बीच हमेशा कड़ी टक्कर होती है. दोनों टीमों के बीच 19 मुकाबले हुए हैं, जिसमें राजस्थान रॉयल्स ने 10 और किंग्स इलेवन पंजाब ने 9 मैच जीते हैं. यूएई में किंग्स इलेवन पंजाब ने एक मैच में जरूर बाजी मारी है. पिछले पांच मैचों की बात करें तो पंजाब ने राजस्थान को चार मुकाबलों में हराया है.

राजस्थान रॉयल्स के तीन खिलाड़ियों पर रहेगी नजर
इस मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स के तीन खिलाड़ियों पर नजरें रहेंगी. पिछले मैच में छक्कों की बारिश करने वाले संजू सैमसन इस मुकाबले में अगर दो छक्के लगाते हैं तो उनके आईपीएल में 100 छक्के पूरे हो जाएंगे. वहीं पंजाब के मैक्सवेल 100 छक्कों से महज 9 कदम दूर हैं. जोस बटलर अगर 97 रन बना लेते हैं तो उनके टी20 में 6000 रन हो जाएंगे. जोफ्रा आर्चर की बात करें तो उन्होंने आईपीएल में सबसे अच्छा प्रदर्शन किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ ही किया है. आर्चर ने पिछले सीजन में पंजाब के खिलाफ 15 रन देकर 3 विकेट लिये थे.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here