IPL 2020: क्रिस गेल खेलेंगे आज का मैच? जानिए क्या होगी पंजाब- राजस्थान की Playing 11

0
28


IPL 2020: क्रिस गेल खेलेंगे इस सीजन का पहला मैच?

इंडियन प्रीमियर लीग के 9वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स और किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab Vs Rajasthan Royals) के बीच शारजाह में टक्कर होगी.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    September 27, 2020, 6:05 PM IST

नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग के 9वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स और किंग्स इलेवन पंजाब की धुआंधार टक्कर होने वाली है. इस मुकाबले में फैंस को छक्कों की बरसात देखने को मिल सकती है, क्योंकि ये मैच शारजाह में होने वाला है. ये वही मैदान है जहां संजू सैमसन ने छक्कों की बरसात कर चेन्नई सुपरकिंग्स के होश उड़ा दिये थे. शारजाह में खेले गए पहले मुकाबले में कुल 33 छक्के लगे थे. आज इस मैदान पर इससे भी ज्यादा छक्के लग सकते हैं क्योंकि पंजाब और राजस्थान दोनों ही टीमें अपने स्क्वाड में टी20 क्रिकेट के सबसे बड़े बल्लेबाजों को मौका दे सकती हैं. क्या होगी पंजाब और राजस्थान की प्लेइंग इलेवन आइए डालते हैं उसपर एक नजर.

किंग्स इलेवन पंजाब देगी गेल को मौका?
किंग्स इलेवन पंजाब अपने तीसरे मुकाबले में क्रिस गेल को मौका देने पर विचार कर रही है. शारजाह का मैदान छोटा है और यहां की पिच बल्लेबाजी के लिए बहुत अच्छी है. क्रिस गेल को मैदान पर उतारने का इससे अच्छा मौका शायद ही पंजाब को मिल पाए. माना जा रहा है कि क्रिस गेल को निकोलस पूरन की जगह मौका मिल सकता है, जो पिछले दो मुकाबलों में फ्लॉप रहे हैं.

किंग्स इलेवन पंजाब की संभावित Playing 11केएल राहुल, क्रिस गेल, मयंक अग्रवाल, करुण नायर, ग्लेन मैक्सवेल, सरफराज खान, जेम्स नीशम, रवि बिश्नोई, मोहम्मद शमी, शैल्डन कॉटरेल और मुरुगन अश्विन.

राजस्थान रॉयल्स में होगी जोस बटलर की एंट्री
राजस्थान रॉयल्स की टीम में भी एक बदलाव निश्चित तौर पर नजर आ रहा है. पहले मैच में नहीं खेले जोस बटलर इस मैच के लिए उपलब्ध हैं और ऐसा माना जा रहा है कि उन्हें प्लेइंग इलेवन में मौका दिया जा सकता है. अगर जोस बटलर खेलते हैं तो फिर डेविड मिलर को बेंच पर बैठना पड़ सकता है. मिलर पहले मुकाबले में रन आउट हो गए थे.

IPL 2020: हैदराबाद की टीम में चल रही है खटपट? Live मैच में विलियमसन ने कह दी बड़ी बात

राजस्थान रॉयल्स की संभावित Playing 11
स्टीव स्मिथ, यशस्वी जायसवाल, संजू सैमसन, जोस बटलर, रॉबिन उथप्पा, रियान पराग, श्रेयस गोपाल, जोफ्रा आर्चर, टॉम कर्रन, राहुल तेवतिया और जयदेव उनादकट





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here