Apple ला सकती है iPhone 12 सीरीज का सबसे छोटा वर्जन, iPhone 12 मिनी होगा सीरीज का चौथा मॉडल

0
87


नई दिल्लीः Apple के सीईओ टिम कुक ने हाल ही में कैलिफोर्निया के कंपनी के हेडक्वार्टर Apple Park से वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए अपने कई प्रोडक्ट्स से पर्दा उठा दिया है. इसमें Apple Watch Series 6, Watch SE, iPad Air, 8th जनरेशन iPad के साथ एप्पल ने अपनी सर्विस को लॉन्च किया है. हालांकि इस इवेंट में iPhone 12 सीरीज को लॉन्च नहीं किया गया था. वहीं अब खबर मिल रही है कि इस साल Apple अपने मोस्ट अवेटेड सीरीज iPhone 12 को लॉन्च कर सकती है.

सोशल मीडिया पर एक टिपस्टर ने खुलासा किया है कि iPhone 12 सीरीज के तहत स्मार्टफोन के चार मॉडल मार्केट में उतारे जा सकते हैं. वहीं इस बात का भी खुलासा किया गया है कि iPhone 12 मिनी iPhone 12 सीरीज का सबसे छोटा स्मार्टफोन हो सकता है. टिपस्टर ने ट्विटर पर iPhone 12 मिनी, iPhone 12, iPhone 12 Pro, and the iPhone 12 Pro Max मॉडल को ट्वीट करके पोस्ट किया था.

हाल ही में एक और टिपस्टर का अंदाजा सच हुआ था, जब उसने पिछले महीने आईपैड एयर ब्रोशर की तस्वीरें साझा की थीं. अब टिपस्टर ने एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें कथित तौर पर अनरिलिज्ड सिलिकॉन iPhone केस का था. उन स्टिकर में से एक iPhone 12 मिनी के नाम है, जो iPhone 12 प्रो और iPhone 12 प्रो मैक्स के साथ दिख रहा है.

टिपस्टर के अनुसार iPhone 12 मिनी में 5.4 इंच की स्क्रीन दी गई है. जबकि iPhone 12 / iPhone 12 Pro 6.1-इंच मॉडल और iPhone 12 Pro मैक्स मॉडल होगा. Apple अपने अपकमिंग स्मार्टफोन iPhone 12 को iPhone SE 2020 के समान डिजाइन आकार में ला सकता है. हालांकि, इसके दामों में कुछ कमी की उम्मीद कर सकते हैं, जो उपभोक्ताओं को उनके बजट में उपयुक्त विकल्प चुनने में मदद करेंगे.

इसे भी पढ़ें

अगले महीने भारत में दस्तक दे सकता है Vivo V20, इस फोन को देगा चुनौती

Airtel के 3.7 मिलियन एक्टिव यूजर्स बढ़ें, Jio और Vodafone को छोड़ा पीछे





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here