सैंडलवुड में ड्रग्स: कर्नाटक में ड्रग मामले में एक और व्यक्ति गिरफ्तार

0
119


प्रतीकात्मक तस्वीर

डांसर-कोरियोग्राफर किशोर अमन शेट्टी से जुड़े ड्रग मामले की जांच कर रही शहर की पुलिस ने ड्रग तस्करी के आरोप में एक और व्यक्ति को मंगलुरु से गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए व्यक्ति की पहचान मोहम्मद शाकिर के रूप में हुई है.

मंगलुरु. डांसर-कोरियोग्राफर किशोर अमन शेट्टी से जुड़े ड्रग मामले की जांच कर रही शहर की पुलिस ने ड्रग तस्करी के आरोप में एक और व्यक्ति को मंगलुरु से गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए व्यक्ति की पहचान मोहम्मद शाकिर के रूप में हुई है. पुलिस सूत्रों ने बताया कि शेट्टी और उनके सहयोगी अकील नौशील द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर यह गिरफ्तारी की गई, जो वर्तमान में नशीली दवाओं के सेवन और तस्करी के आरोप में न्यायिक हिरासत में है.

एक स्पा में यहां काम करने वाली मणिपुर की एक महिला अस्का और शेट्टी के करीबी दोस्त तरुण राज को पहले ही शेट्टी के साथ ड्रग के सेवन के आरोप में गिरफ्तार किया जा चुका है. तरुण राज द्वारा पुलिस को दिए बयान के आधार पर मामले की जांच कर रही टीम ने शनिवार को लोकप्रिय टेलीविजन एंकर अनुश्री से पूछताछ की. राज ने बताया था कि एंकर शेट्टी की पार्टी में शामिल हुई थीं.

करीब चार घंटे तक चली पूछताछ के बाद अनुश्री को छोड़ दिया गया.

एनसीबी द्वारा बेंगलुरु से तीन लोगों को ड्रग के साथ गिरफ्तार करने के बाद राज्य सीसीबी पुलिस बड़े उद्योगपतियों के बीच नशीली दवाओं की तस्करी किये जाने से जुड़े मामले की जांच कर रही है.वे कन्नड़ फिल्म अभिनेताओं और गायकों को कथित रूप से ड्रग्स की आपूर्ति कर रहे थे.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here