ड्रग्स केस: NCB को 3 अक्टूबर तक मिली धर्मा प्रोडक्शन के पूर्व प्रोड्यूसर क्षितिज प्रसाद की कस्टडी

0
27


एनसीबी का लोगो और क्षितिज रवि प्रसाद. (Photo: Instagram)

धर्मा प्रोडक्शन के पूर्व प्रोड्यूसर क्षितिज रवि प्रसाद (Kshitij Ravi Prasad) की कोर्ट में रविवार को पेशी हुई. उन्हें 3 अक्टूबर तक की एनसीबी (NCB) रिमांड में रखने का आदेश दे दिया गया है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    September 27, 2020, 3:01 PM IST

मुंबई. धर्मा प्रोडक्शन के पूर्व प्रोड्यूसर क्षितिज रवि प्रसाद (Kshitij Ravi Prasad) की कोर्ट में रविवार को पेशी हुई. उन्हें 3 अक्टूबर तक की नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) रिमांड में रखने का आदेश दे दिया गया है. अब वह 3 अक्टूबर तक एनसीबी (NCB) की कस्टडी में रहेंगे.

इससे पहले क्षितिज रवि प्रसाद को पूछताछ के बाद एनसीबी ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया था एनसीबी के सूत्रों के मुताबिक क्षितिज रवि प्रसाद के घर पर छापे के दौरान ड्रग्स मिला था.

NCB ने दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान से पूछताछ की
बता दें कि एनसीबी ने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत से संबंधित ड्रग्स मामले की जांच के सिलसिले में शनिवार को एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान के बयान दर्ज किए. ड्रग्स मामले में एनसी अब तक कम से कम 18 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है. एजेंसी के एक अधिकारी ने बताया कि श्रद्धा और सारा से दक्षिण मुंबई स्थित बलार्ड एस्टेट में एनसीबी के क्षेत्रीय कार्यालय में पूछताछ की गई. इससे पहले, एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण से एनसीबी के कोलाबा स्थित अतिथिगृह में पूछताछ की गई थी और वह भी अपना बयान दर्ज करवाने के बाद चली गईं.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here