गठबंधन में खींचतान पर बोले रविशंकर प्रसाद- एकजुट है एनडीए, मिलकर लड़ेंगे बिहार विधानसभा चुनाव

0
24


नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि बिहार में एनडीए एकजुट है और गठबंधन के सभी घटक दल साथ मिलकर आगामी विधानसभा चुनाव लडे़ंगे. बीजेपी के वरिष्ठ नेता रविशंकर प्रसाद ने विश्वास व्यक्त किया कि केंद्र और राज्य दोनों सरकारों द्वारा किए गए विकास कार्यों के कारण, राज्य के लोग विधानसभा चुनावों में निर्णायक जनादेश के साथ एनडीए को आशीर्वाद देंगे.

चुनाव आयोग ने शुक्रवार को बिहार चुनाव के लिए एक कार्यक्रम की घोषणा की जो तीन चरणों में किया जाएगा. नामांकन दाखिल करने की प्रक्रिया एक अक्टूबर से शुरू होगी, जबकि मतदान 28 अक्टूबर, 3 नवंबर और 7 नवंबर को होगा. मतों की गिनती 10 नवंबर को होगी.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ एलजेपी प्रमुख चिराग पासवान द्वारा की गई टिप्पणियों के बारे में पूछे जाने पर रविशंकर ने कहा कि एनडीए एक है…हम एक साथ चुनाव लड़ेंगे. अगर कुछ समस्या है, तो इसे हल किया जाएगा…बिहार में हमने 2015 के विधानसभा चुनाव और पिछले साल हुए लोकसभा चुनाव लड़े.

बता दें कि बिहार में चुनाव के तारीखों की घोषणा हो चुकी है लेकिन एनडीए और महागठबंधन में अब तक सीटों का बंटवारा नहीं हो पाया है. एलजेपी प्रमुख चिराग पासवान अपने पिता रामविलास पासवान के खराब स्वास्थ्य के चलते फिलहाल दिल्ली में है. पिछले कुछ दिनों में चिराग पासवान ने नीतीश कुमार पर निशाना साधा है.

Bihar Election: चिराग के सपोर्ट में उतरे BJP नेता गिरिराज सिंह, कहा- NDA के हित में बोलते हैं LJP अध्यक्ष

Bihar Election: गुप्तेश्वर पांडेय JDU में हुए शामिल, CM नीतीश ने खुद दिलाई पार्टी सदस्यता



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here