IPL 2020: पहली जीत के लिए टीम में ये बड़े बदलाव कर सकते हैं SRH और KKR, ये होगी Playing 11

0
97


नई दिल्ली. अबु धाबी के शेख जायद स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स (SRH Vs KKR) की टक्कर होने वाली है. इन दोनों ही टीमों ने अपना पहला मैच गंवाया है और अब दोनों को पहली जीत की तलाश होगी. सनराइजर्स हैदराबाद ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से मैच गंवाया था और वहीं कोलकाता को मुंबई इंडियंस के हाथों हार मिली थी. अब दोनों ही टीमें अंक तालिका में अपना खाता खोलना चाहेगी. जीत के लिए ये दोनों ही टीमें अपनी प्लेइंग इलेवन में बदलाव कर सकती हैं. आइए डालते एक नजर दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन पर.

कोलकाता नाइट राइडर्स करेगी टीम में एक बदलाव!
कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) की टीम की बल्लेबाजी मुंबई इंडियंस के खिलाफ बिलकुल फ्लॉप साबित हुई थी. शुभमन गिल, सुनील नरे, ऑयन मॉर्गन, आंद्रे रसेल कोई बल्लेबाज अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सका था. कोलकाता की प्लेइंग इलेवन में कमजोर कड़ी निखिल नाइक दिखे जो कि बतौर बल्लेबाज टीम का हिस्सा हैं और ऐसे में दूसरे मुकाबले में उन्हीं का पत्ता कट सकता है. ऐसा माना जा रहा है कि निखिल नाइक की जगह टीम राहुल त्रिपाठी को मौका दे सकती है.

कोलकाता की संभावित Playing 11 कुछ इस तरह हो सकती है: सुनील नरेन, शुभमन गिल, दिनेश कार्तिक, नीतीश राणा, ऑयन मॉर्गन, आंद्रे रसेल, राहुल त्रिपाठी, पैट कमिंस, कुलदीप यादव, शिवम मावी और संदीप वॉरियर.सनराइजर्स हैदराबाद में एक बदलाव तय

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम में भी एक बदलाव निश्चित माना जा रहा है. बैंगलोर के खिलाफ उसके ऑलराउंडर शॉन मार्श चोटिल हो गए थे जो कि जब टूर्नामेंट से ही बाहर हो गए हैं. ऐसे में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम कोलकाता के खिलाफ केन विलियमसन को मौका दे सकती है. पिछले मुकाबले में विलियमसन फिट नहीं थे. वैसे सनराइजर्स हैदराबाद के पास मोहम्मद नबी जैसा बेहतरीन ऑलराउंडर भी है जो कि गेंद और बल्ले से टीम के काम आ सकता है. इसके अलावा तेज गेंदबाज टी नटराजन की जगह खलील अहमद को मौका दिया जा सकता है. अब देखना ये है कि कप्तान वॉर्नर किसे मौका देते हैं.

IPL 2020: 7 मैच में लगे 77 छक्के, इस टीम ने छोड़े सबसे ज्यादा कैच, ये है एक हफ्ते का रिपोर्ट कार्ड

सनराइजर्स हैदराबाद की संभावित Playing 11 ये हो सकती है- जॉनी बेयरस्टो, डेविड वॉर्नर, मनीष पांडे, प्रियम गर्ग, केन विलियमसन/मोहम्मद नबी, विजय शंकर, अभिषेक शर्मा, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, संदीप शर्मा, टी नटराजन/खलील अहमद.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here