ड्रग्स मामले में दीपिका पादुकोण से पूछताछ शुरू, पिछले 24 घंटे में कोरोना के 85 हजार से ज्यादा केस | पढ़ें सुबह की बड़ी खबरें

0
16


ड्रग्स मामले में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण से एनसीबी गेस्ट हाउस में पूछताछ शुरू हो गयी है. कल दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश से पूछताछ हुई थी. एनसीबी दीपिका और करिश्मा को आमने सामने बैठा कर भी पूछताछ कर सकती है. इस मामले में सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से भी आज सवाल होंगे.

पढ़ें पूरी खबर– https://bit.ly/336j07X

देश में पिछले 24 घंटों में 85,362 नए कोरोना मामले दर्ज किए गए हैं और 1,089 लोगों की जान भी चली गई है. दो सितंबर से लगातार देश में एक हजार से ज्यादा लोगों की मौत हुई है. कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या 59 लाख 3 हजार 933 हो गई है. इनमें से 93,379 लोगों की मौत हो चुकी है.

पढ़ें पूरी खबर-  https://bit.ly/3i5F2vu

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज संयुक्त राष्ट्र महासभा के 75 वें सत्र में आम सभा को संबोधित करेंगे. मौजूदा कार्यक्रम के मुताबिक उन्हें आज पहले वक्ता के रूप में रखा गया है. बैठक न्यूयॉर्क समय सुबह 9 बजे यानी भारतीय समयानुसार शाम करीब 30 बजे होगी.

पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/2EF3RRC

यूएन महासभा में इमरान खान के प्रोपेगेंडा का भारत ने जवाब दिया है. भारत ने कहा कि पाकिस्तान अल्पसंख्यकों पर जुल्म और भारत में आतंक फैला रहा है. भारतीय राजनयिक मिजीतो विनितो ने कहा कि पाक के पीएम ने अपनी संसद में ओसामा बिन लादेन जैसे आतंकी को शहीद बताया था.

पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/3i2a07N

यूक्रेन में वायु सेना का एक विमान खरकीव में लैंड करते वक्त जमीन से टकरा गया और प्लेन में आग लग गई. इस घटना में 25 लोगों की मौत हो गई. एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि प्लेन हादसे में बचे दो लोगों की स्थिति गंभीर है.

पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/2GaESWI

अन्य छोटी बड़ी खबरों के लिए abplive.com  पर आपका स्वागत है. 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here