Sony ने पेश किए ट्रू वायरलेस इअरबड्स WH800, इनसे होगा सीधा मुकाबला

0
16



 

सोनी ने गुरुवार को भारत में लेटेस्ट ट्रू वायरलेस इअरबड्स WH800 लॉन्च किया, जिसकी कीमत 14,999 रुपये है. यह इअरबड्स डिजिटल साउंड इन्हैंसमेंट इंजिन एचएक्स (डीएसईई एचएक्स) सपोर्ट के साथ आता है, ये डिजिटल म्यूजिक फाइल्स रिप्रोड्यूस करता है और यूजर्स को हाई रेंज साउंड का एक्सपीरिएंस देता है.

इंटेलीजेंट ऑटो पावर फीचर से लैस हैं इअरबड्स

ये इअरबड्स इंटेलीजेंट ऑटो पावर फीचर से लैस हैं, जो हेडफोन्स को यह संकेत दे देते हैं कि यूजर ने इन्हें पहना है कि नहीं. जब यूजर इन्हें पहनता है तो ये वियरिंग डिटेक्शन मोड में चले जाता हैं और ऑन हो जाते हैं. साथ ही जब इन्हें उतारा जाता है और केस में रखा जाता है तो ये ऑफ हो जाते हैं.

सोनी के ये अत्याधुनिक इअरबड्स गूगल एसिस्टेंट, एलेक्सा और सिरी सपोर्ट के साथ आते हैं. इनके जरिए संगीत, जानकारी और अन्य चीजों की जानकारी ली जा सकती हैं.

16 घंटे का मिलेगा बैकअप

एक बार पूरी तरह चार्ज होने पर यह 16 घंटे तक काम करता है. हेडफोन की बैटरी लाइफ 8 घंटे है और इसके अलावा इसे केस से भी 8 घंटे का सपोर्ट मिल जाता है.

इनसे होगा मुकाबला…

Realme Buds Air

Realme Buds Air की कीमत 3999 रुपये हैं. रियलमी के वायरलेस इयरबड्स को फुल चार्ज करने पर 17 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक की सुविधा मिलती है. रियलमी के वायरलेस इयरबड्स का वजन सिर्फ 4.2 ग्राम है. कंपनी के मुताबिक इस इयरबड्स को कनेक्ट करना और यूज़ करना आसान है. इन्हें इंस्टैंट ऑटो कनेक्शन फीचर के साथ किसी भी स्मार्टफोन के साथ कनेक्ट किया जा सकता है. हर इयरफोन में दो माइक्रोफोन्स दिए गए हैं, एक कॉल्स के लिए और दूसरा इन-नॉइज कैंसलेशन के लिए है.

Huawei Freebuds 3i

इसकी कीमत 9,999 रुपये है. कंपनी का दावा है कि इन ईयरबड्स में बेहतर साउंड का अनुभव मिलेगा. कंपनी का दावा है कि कॉलिंग के दौरान कनेक्टिविटी और आवाज़ साफ़ रहेगी. वाटर और डस्ट प्रूफ के लिए Freebuds 3i को IPX4 की रेटिंग मिली है.इसमें 10mm का डायनेमिक ड्राइवर दिया गया है.Freebuds 3i का म्यूजिक प्लेबैक 3.5 घंटे का है. बड्स में कॉलिंग और म्यूजिक प्ले के लिए टच का भी सपोर्ट मिलता है.
अगर आपके स्मार्टफोन का Gmail स्टोरेज फुल हो जाए तो क्या करें? यहां जानें सबसे आसान तरीका
अब यूजर के देखने के बाद अपने आप डिलीट हो जाएंगे मैसेज, WhatsApp ला रहा ये खास फीचर



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here