IPL 2020: धोनी ने अपने बड़े गेंदबाज को किया बाहर, ये है चेन्नई-दिल्ली की Playing 11

0
73


IPL 2020: 7वें मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स और दिल्ली कैपिटल्स की टक्कर

Chennai Super Kings Vs Delhi Capitals: दिल्ली कैपिटल्स ने अपना पहला मैच जीता, वहीं चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम एक मैच जीती है और पिछले मुकाबले में उसे हार का सामना करना पड़ा.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    September 25, 2020, 7:30 PM IST

नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग 2020 के 7वें मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स और दिल्ली कैपिटल्स (CSK Vs DC) की टक्कर हो रही है. टॉस चेन्नई सुपरकिंग्स ने जीता है और पहले गेंदबाजी का फैसला किया है. चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम में एक बदलाव हुआ है. धोनी ने लुंगी एन्गिडी की जगह जोश हेजलवुड को मौका दिया है. हेजलवुड आईपीएल में अपना डेब्यू करने वाले हैं. लुंगी एन्गिडी पिछले मुकाबले में काफी महंगे साबित हुए थे. लेकिन इस साउथ अफ्रीकी गेंदबाज ने चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए अबतक बेहतरीन प्रदर्शन किया है. एन्गिडी ने चेन्नई के लिए 9 मैचों में 15 विकेट लिये हैं और उनका इकॉनमी रेट भी 7 से कुछ ही ज्यादा है. एमएस धोनी ने उनकी जगह जोश हेजलवुड को मौका दिया है, जिन्होंने हाल ही में इंग्लैंड दौरे पर बेहतरीन गेंदबाजी की. अब देखना ये है कि वो दुबई की पिच पर कैसा प्रदर्शन करते हैं.

दिल्ली कैपिटल्स ने भी अपनी टीम में दो बदलाव किये हैं. आर अश्विन और मोहित शर्मा बाहर बैठे हैं और उनकी जगह अमित मिश्रा और आवेश खान को मौका मिला है. आर अश्विन कंधे की चोट के चलते बाहर हैं. कप्तान अय्यर ने जानकारी दी कि उन्हें दिल्ली की टीम 2-3 मैचों में आराम देगी. वहीं मोहित शर्मा पिछले मैच में थोड़े महंगे साबित हुए थे इसलिए तेज गेंदबाज आवेश खान को मौका मिला है. आवेश खान 145 किमी. प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी कर सकते हैं.

चेन्नई सुपरकिंग्स की Playing 11: मुरली विजय, शेन वॉटसन, फाफ डुप्लेसी, ऋतुराज गायकवाड़, सैम कर्रन, केदार जाधव, रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी, दीपक चाहर, पीयूष चावला और जोश हेजलवुड.

दिल्ली कैपिटल्स की Playing 11: पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, शेमरॉन हेटमायर, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत, मार्कस स्टोयनिस, अक्षर पटेल, अमित मिश्रा, कागिसो रबाडा, एनरिच नौकिया और आवेश खान.आंकड़ों में दिल्ली पर चेन्नई भारी
आईपीएल के आंकड़ों की बात करें तो चेन्नई की टीम दिल्ली पर भारी पड़ती है. चेन्नई ने दिल्ली को 21 में से 15 मैचों में हराया है. पिछले पांच में से 4 मैच भी चेन्नईने जीते हैं.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here