पार्टी में ड्रग्स यूज के आरोपों पर करण जौहर ने जारी किया आधिकारिक बयान, कहा- फैलाई जा रही हैं झूठी बातें

0
26


करण जौहर

करण जौहर (Karan Johar) के पुराने पार्टी वीडियो (Party Video) पर ड्रग्स के इस्तेमाल को लेकर काफी समय से सवाल उठ रहे हैं. वहीं अब इस वीडियो पर करण जौहर ने सामने आकर सोशल मीडिया के जरिए सफाई जारी की है. अपने बयान में उन्होंने सभी आरोपों को झूठा बताया है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    September 25, 2020, 11:33 PM IST

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत केस में चल रही जांच के दौरान एनसीबी के सामने ड्रग्स के इस्तेमाल को लेकर कई परतें खुल रही हैं. जिनमें कई बड़ी हस्तियों पर आरोप लगने का सिलसिला भी शुरू हो चुका है. इस मामले में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, रकुलप्रीत सिंह, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को भी एनसीबी द्वारा समन भेजा गया है. वहीं इस बीच करण जौहर की पार्टी के एक पुराने वीडियो पर भी जबरदस्त सवाल खड़े हो रहे हैं. आरोप है कि इस पार्टी में ड्रग्स का इस्तेमान हुआ था. वहीं अब करण ने इस पूरे मामले पर आधिकारिक बयान जारी कर दिया है. उनका कहना है कि ड्रग्स यूज के सभी आरोप गलत हैं.

ये वीडियो 2019 की एक पार्टी का था जो खुद करण ने ही शेयर किया था. उस वक्त भी इस वीडियो पर जबरदस्त विवाद हुआ था. ये वीडियो इसलिए जबरदस्त चर्चा में आया था क्योंकि इसमें विकी कौशल, दीपिका पादुकोण, आयान मुखर्जी, जोया अख्तर, शाहिद कपूर और वरुण धवन समेत कई स्टार्स दिखाई दिए थे.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here