पायल घोष ने जताई हत्या की आशंका! ‘मैं छत से लटकी हुई पाई गई तो याद रखें मैंने आत्महत्या नहीं की’

0
21


एक्ट्रेस पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाया है. (Photo Credit- @iampayalghosh/Twitter)

पायल घोष (Payal Ghosh) का पोस्ट सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल हो रहा है. उन्होंने इस पोस्ट के जरिए अपनी हत्या की आशंका जताई है. पायल ने अपने इस बयान से सबको चौंका दिया है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    September 25, 2020, 7:30 AM IST

मुंबई. बॉलीवुड के जाने-माने फिल्ममेकर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पर एक्ट्रेस पायल घोष (Payal Ghosh) ने बीते दिनों यौन शोषण (Sexual Harrasment) का आरोप लगाया था. उन्होंने ट्वीट के जरिए अनुराग कश्यप पर गंभीर आरोप लगाते हुए अपनी सुरक्षा को खतरा भी बता दिया था. उन्होंने इस ट्वीट में पीएम मोदी से मदद भी मांगी थी. जिसके बाद सोशल मीडिया पर जबरदस्त हंगामा हुआ. अनुराग कश्यप की दोनों एक्स वाइफ के साथ कई दूसरी बॉलीवुड एक्ट्रेसेस उनके (अनुराग) सपोर्ट में उतरीं. फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर केस दर्ज कराने के बाद पायल घोष ने एक चौंकाने वाला पोस्ट शेयर किया है.

इंस्टाग्राम और ट्विटर पर पायल घोष (Payal Ghosh) ने एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने लिखा- ‘मिस्टर अनुराग कश्यप के खिलाफ मैंने एक जाने-माने पोर्टल को इस घटना से जुड़ा एक इंटरव्यू दिया था और बाद में मुझे पता चला कि उन्हें इसके लिए खुद कश्यप से परमिशन चाहिए थी. उन्होंने आगे लिखा- इंडिया, अगर मैं छत से लटकी हुई पाई जाती हूं तो याद रखें कि मैंने सुसाईड नहीं किया है. हालांकि उनके पास डिप्रेशन और ड्रग्स वाले नैरेटिव की कहानी तैयार है.’ इस पोस्ट के साथ ही पायल घोष ने दो हैशटैग भी यूज किया. #NotGoingDown #MeToo.

पायल घोष का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. उन्होंने इस पोस्ट के जरिए अपनी हत्या की आशंका जताई है. पायल ने अपने इस बयान से सबको चौंका दिया है.

आपको बता दें कि वर्सोवा पुलिस स्टेशन में अनुराग कश्यप के खिलाफ पायल घोष ने गंभीर आरोप लगाते हुए  IPC के सेक्शन 376, 354, 341, 342 के तहत शिकायत दर्ज कराई हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप ने उनके साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश की थी. केस दर्ज होने के बाद अब अनुराग कश्यप की मुश्किले बढ़ सकती हैं.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here