नेटफ्लिक्स पर आ रही है Intezaar: Koi Aane Ko Hai, हॉरर, थ्रिलर और रोमांस का धामाका

0
17


इंतेजार फिल्म का पोस्टर

मान सिंह और प्रियंका सिंह की फिल्म ‘इंतेजार: कोई आने को है’ (Intezaar: Koi Aane Ko Hai) नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में हॉरर, थ्रीलर और रोमांस का तगड़ा डोज मिलेगा.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    September 25, 2020, 11:07 PM IST

मुंबई. साउथ फिल्मों के जाने पहचाने कलाकार मान सिंह अपनी एक नई धमाकेदार फिल्म ‘इंतेजार: कोई आने को है’ लेकर आ रहे हैं. इस फिल्म का प्रीमियर सभी सिनेमाघरों और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगा. अभिनेत्री प्रियंका सिंह, मान सिंह के साथ फिल्म के प्रमुख कलाकार हैं. माधवेंद्र झा, मॉडल अर्जुन ने नई मान सिंह की फिल्म ‘इंतेजार: कोई आने को है’ में एक भूमिका के साथ अपनी शुरुआत की.

फिल्म इंतेजार: कोई आने को है’ हॉरर, थ्रीलर और लव रोमांस फिल्म है जिसमें बहुत सारा सस्पेंस है और साथ ही बहुत सारे जुनून, साज़िश, महत्वाकांक्षा और शक्ति संघर्ष हैं. फिल्म में प्रियंका सिंह (आलिया) और मान सिंह (नील) और रवि सिंह जैसे लोकप्रिय कलाकार हैं, वैसे तो वो बॉलीवुड में नहीं देखे गए हैं, लेकिन उन्हें किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है. उन्होंने कई दक्षिण भारतीय फिल्मों में काम किया है और काफी लोकप्रिय. प्रियंका सिंह और मान सिंह को मूवी ‘एसिड’ में साथ देखा गया है.

ये हॉरर फिल्म सौर्य म्यूजिक इंटरनेशनल द्वारा निर्मित है. इसे प्रयोगात्मक फिल्मों के लिए जाना जाता है. अन्य टीवी कलाकार माधवेंद्र झा, मॉडल अर्जुन ने भी डेब्यू किया है. मान सिंह, (निदेशक / अभिनेता) कहते हैं- ‘उन्होंने वास्तव में सार्वजनिक रूप से संपूर्ण भाई-भतीजावाद विवाद के लिए भी जिम्मेदार ठहराया, यह कहते हुए कि यह जनता है, जिसने व्यवस्था बनाई है… इसलिए किसी को दोष देना गलत होगा… उन्होंने कहा, जब एक निर्देशक एक फिल्म बनाता है, वह बहुत खर्च करता है और कुछ पैसे पाने की उम्मीद करता है, ताकि वह एक नई परियोजना के बारे में सोच सके…. लेकिन जब फिल्म फ्लॉप हो जाती है या अच्छा नहीं होती है, तो हर कोई बिखर जाता है … उन सभी के सपने इसमें बुरी तरह से शामिल हैं … लेकिन अगर जनता खुले दिमाग से फिल्म देखती है, तो नई प्रतिभाओं को अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर मिलता है, भाई-भतीजावाद खत्म होता है और कड़ी मेहनत से जीत हासिल होती है’.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here