दीपिका पादुकोण के घर की बढ़ाई गई सुरक्षा, 39 अन्य बॉलीवुड सेलेब्स पर NCB की नजर

0
91


दीपिका पादुकोण के घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. (Photo- Amlan Paliwal)

NCB के समन के बाद दीपिका पादुकोण की सुरक्षा (Deepika Padukone Security) बढ़ा दी गई है. दीपिका बीते गुरुवार को ही पति रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ गोवा से लौटी हैं. इस बीच उनके मुंबई स्थित आवास पर भी सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    September 25, 2020, 9:16 AM IST

मुंबईः सुशांत सिंह राजपूत मौत (Sushant Singh Rajput Death) मामले में सामने आए ड्रग एंगल में अब तक कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के नाम सामने आ चुके हैं. जिनमें कई ए लिस्टर सेलिब्रिटी शामिल हैं. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने मामले में ड्रग एंगल की जांच तेज कर दी है. पूछताछ के लिए एजेंसी ने दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), सारा अली खान (Sara Ali Khan), श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) समेत 7 सेलिब्रिटीज को समन जारी किया है. बताया जा रहा है कि मामले में करीब 39 सेलिब्रिटी एनसीबी  (NCB)की रडार पर हैं. इस बीच दीपिका पादुकोण की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. दीपिका बीते गुरुवार को ही पति रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ गोवा से लौटी हैं.

दीपिका पादुकोण के मुंबई स्थित घर (Deepika Padukone Mumbai Home) की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है. इससे पहले गोवा एयरपोर्ट पर भी सिक्योरिटी को बढ़ा दिया गया था. गौरतलब है कि दीपिका पादुकोण मुंबई पुलिस की सुरक्षा में NCB दफ्तर जाएंगी. ऐसे में एहतियात के तौर पर दादर पुलिस स्टेशन से एक टीम को प्रभादेवी में ‘ब्यूमोंडे टावर्स’ के बाहर तैनात किया गया है, जहां 34 वर्षीय एक्ट्रेस एक अपार्टमेंट में रहती हैं.

ये भी पढ़ेंः रणवीर सिंह की NCB से अर्जी, ‘दीपिका को घबराहट होती है, पूछताछ के दौरान साथ रहने की मिले मंजूरी’

वहीं दूसरी ओर दीपिका पादुकोण से पूछताछ के पहले रणवीर सिंह ने NCB से एक्ट्रेस से पूछताछ के दौरान उनके साथ रहने की इजाजत मांगी है. रणवीर के मुताबिक, दीपिका को कभी-कभी घबराहट होती है और उन्हें पैनिक अटैक आते हैं. ऐसे में उन्होंने NCB से पूछताछ के दौरान अपनी पत्नी के साथ रहने की इजाजत मांगी है.ये भी पढ़ेंः हुमा कुरैशी पर लगाए पायल घोष के आरोपों पर फूटा साकिब सलीम का गुस्सा, बोले- मेरी बहन मेरा गर्व है, अगर…

बता दें, दीपिका पादुकोण तक एनसीबी की जांच की आंच सामने आई व्हॉट्सएप चैट के जरिए पहुंची है. 2017 की एक व्हॉट्सएप चैट में एक्ट्रेस और उनकी मैनेजर के बीच ड्रग की चर्चा को लेकर एनसीबी ने एक्ट्रेस को पूछताछ के लिए समन जारी किया है. इससे पहले दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को जांच में शामिल होने के लिए बुलाया गया था, लेकिन उन्होंने स्वास्थ्य संबंधी समस्या के चलते समय मांगा. जिसके बाद उन्हें शुक्रवार तक उपस्थिति की छूट दी गई थी.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here