जम्मू: आतंकवादी हमले में शहीद हुए CRPF जवान नरेश बडोले का पार्थव शरीर उनके घर पहुंचा, सम्मान से किया जाएगा अंतिम संस्कार

0
31


जम्मू: जम्मू कश्मीर में कल आतंकवादियों के हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ के जवान नरेश बडोले का पार्थिव शरीर आज नागपुर के पांडुरंग इलाके में उनके घर पहुंच गया है.

49 साल के नरेश बडोले पिछले 31 वर्षों से सीआरपीएफ में सेवारत थे. मिजोरम, मणिपुर, दिल्ली, जम्मू कश्मीर के साथ-साथ उन्होंने देश के विभिन्न इलाकों में तैनात रहे थे. अपनी ड्यूटी के प्रति अत्यंत गंभीर नरेश बडोले मार्च महीने में ट्रेनिंग के लिए महाराष्ट्र के नांदेड़ आये थे, उसके बाद देश मे लॉकडाउन लगने की वजह से वे करीब एक महीना नागपुर में घर पर रुके थे.

लेकिन आंशिक ट्रेन सेवा शुरू होने पर नरेश बडोले ने पुनः श्रीनगर में अपनी ड्यूटी जॉइन करने फैसला कर अपने कर्तव्य को प्राथमिकता दी थी. कोरोना की वजह से परिवार के रोकने के बावजूद वे ड्यूटी पर जॉइन हुए थे. काल आतंकवादियों के हमले में वे शहीद हो गए.

नरेश बडोले के पश्चात उनके परिवार में पत्नी प्रमिला बडोले के अलावा दो बेटियां मृणाल और प्रज्ञा है. आज नागपुर में शहीद नरेश बडोले का पूरे सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया जाएगा.

यह भी पढ़ें.

एसपी बालासुब्रमण्यम का 74 साल की उम्र में निधन, कोरोना वायरस से थे संक्रमित



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here