जंगलराज की बात करने वालों ने बिहार में राक्षस राज ला दिया- तेजस्वी यादव

0
28


पटना: बिहार चुनावों की तारीखों का ऐलान होते ही सियासी दलों के बीच वार-पलटवार का खेल शुरू हो गया है. राजद नेता तेजस्वी यादव ने उनके पिता लालू यादव के कार्यकाल को जंगलराज कहने वालों को जवाब दिया है. तेजस्वी ने कहा कि बिहार में इस वक्त जो चल रहा है वो राक्षसराज है. अपराध के आंकड़े इसकी तस्दीक करते हैं.

बता दें कि बिहार विधानसभा चुनावों में महागठबंधन के अघोषित तौर पर मुख्यमंत्री के उम्मीदवार तेजस्वी यादव ही हैं. हालांकि अभी तक न तो इसकी घोषणा हुई है न ही अन्य दलों ने इस पर सहमति जताई है. रालोसपा अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा की नाराजगी का भी यहीं कारण माना जा रहा है. इसके बावजूद तेजस्वी लगातार नीतीश कुमार को अकेले चुनौती दे रहे हैं. पटना में आरजेडी के पोस्टर में अब केवल तेजस्वी ही नजर आ रहे हैं. विपक्ष पर हमला करने का भी कोई मौका वो नहीं छोड़ रहे हैं.

जंगलराज के सवाल पर तेजस्वी ने कहा कि बिहार में इस वक्त राक्षसराज चल रहा है. बिहार में अपराध के आंकड़े देख लीजिए. उन्होंने कहा कि बासी पड़ चुकी बातों को दोहराने से कोई फायदा नहीं होने वाला है. उन्होंने दावा किया कि उनकी पार्टी के पास बिहार के विकास का पूरा ब्लू प्रिंट तैयार है. वो रोजगार और विकास पर बात करेंगे. साथ ही उन्होंने नीतीश कुमार की सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि नेशनल क्राइम रिकॉर्ड ब्यूरो के आंकड़े बता सकते हैं कि इस वक्त बिहार में कौन सा राज चल रहा है.

बता दें कि बिहार में तीन चरणों में चुनाव होंगे. पहला चरण 28 अक्टूबर को होगा. दूसरा चरण 3 नवंबर और तीसरा चरण 7 नवंबर को होगा. 10 नवंबर को बिहार विधानसभा चुनावों के नतीजे घोषित हो जाएंगे.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here