क्या भारत में होगी PUBG की वापसी? अब सामने आई ये जानकारी

0
43


भारत में PUBG के लाखों शौकीन लोगों की उम्मीदों को झटका लगा है. भारत में पबजी की वापसी थोड़ी मुश्किल लग रही है. पिछले दिनों सरकार ने इस पॉपुलर गेम को देश में बैन कर दिया था. वहीं इसके बाद कयास लगाए जा रहे थे कि चाइनीज कंपनी Tencent के साथ पार्टनरशिप खत्म करने के बाद शायद गेम की वापसी हो जाए लेकिन अब ऐसा होता नजर नहीं आ रहा है.

Tencent से पार्टनरशिप खत्म करना काफी नहीं

दरअसल भारत के मिनिस्ट्री ऑफ इलेक्ट्रॉनिक्स पॉप्युलर गेम पर से बैन हटाने के मूड में दिखाई नहीं दे रही है. एक रिपोर्ट की मानें तो Tencent के साथ पार्टनरशिप खत्म करना ही भारत में गेम पर से बैन हटाने के लिए काफी नहीं है. इसका मतलब ये है कि अगर सरकार चाहे तब ही पबजी से बैन हट सकता है. लेकिन फिलहाल इसकी संभावनाएं कम हैं. सूत्रों की मानें तो मिनिस्ट्री ऑफिशल्स के बीच बैन किए गए किसी भी ऐप की वापसी पर किसी तरह की बातचीत नहीं हो रही है.

जियो के साथ हो सकती है पार्टनरशिप?

वहीं इससे पहले PUBG के भारत में रिलायंस जियो के साथ मिलकर वापसी की उम्मीद जताई जा रही थी. खबरें थीं कि जियो के साथ पबजी पार्टनरशिप करके इस पॉपुलर गेम की भारत में वापसी कर सकता है. बताया जा रहा था कि गेम डिवेलपर्स जियो के साथ लॉन्ग टर्म पार्टनरशिप करने में जुटे हैं.

ये भी पढ़ें

ट्रैवल सेफ्टी को लेकर गूगल ने मैप में जोड़ा कोविड लेयर फीचर, जानें- कैसे करेगा काम

अगर आपके स्मार्टफोन का Gmail स्टोरेज फुल हो जाए तो क्या करें? यहां जानें सबसे आसान तरीका



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here