अर्जुन रामपाल को कोरोना वायरस का संक्रमण नहीं, निगेटिव आई टेस्ट रिपोर्ट

0
79


अर्जुन रामपाल. (Photo: News18)

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) ने शुक्रवार को बताया कि उन्होंने कोविड-19 की जांच कराई है, जिसकी रिपोर्ट में उनके कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित नहीं होने की पुष्टि हुई है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    September 25, 2020, 7:01 PM IST

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) ने कोरोना वायरस (Coronavirus) की जांच कराई थी. उनकी टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई है और उन्हें कोरोना वायरस का कोई संक्रमण नहीं है.रामपाल ने शुक्रवार को बताया कि उन्होंने कोविड-19 जांच कराई है, जिसकी रिपोर्ट में उनके कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित नहीं होने की पुष्टि हुई है. रामपाल ने फिल्म ‘नेल पॉलिश (Nail Polish)’ में अपने सह-कलाकारों के कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद खुद को होम क्वारंटाइन कर लिया था.

रामपाल (47) ने गुरुवार को बताया था कि उनके साथी कलाकारों मानव कौल (Manav Kaul) और आनंद तिवारी (Anand Tiwari) के कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद फिल्म की शूटिंग तत्काल रोक दी गई है. एक्टर ने ट्वीट किया कि वह डॉक्टरों की सलाह पर चार दिन बाद दोबारा जांच कराएंगे.

उन्होंने ट्वीट किया, ‘अच्छी खबर है. मैं कोरोना वायरस से संक्रमित नहीं पाया गया हूं. चिकित्सा विशेषज्ञों की सलाह पर चार दिन बाद फिर जांच कराउंगा क्योंकि मैं कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों के सीधे संपर्क में था.’ अर्जुन रामपाल ने लिखा- ‘मैं घर पर क्वारंटाइन हूं. बीते दिन नेल पॉलिश के सेट पर मानव कौल और आनंद तिवार कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं. प्रोडक्शन ने तुरंत ही शूट रोक दी है और सभी आराम कर रहे हैं. मैं अपने घर पर ही क्वारंटाइन हूं और रिजल्ट आने का इंतजार कर रहा हूं. सभी से दूर रह रहा हूं. जल्दी ठीक हो जाओ लड़कों.’

मुंबई में संक्रमित लोगों की संख्या बुधवार को 1,90,138 हो गई. शहर में 52 और लोगों की मौत होने के बाद मृतक संख्या बढ़कर 8,601 हो गई. रामपाल की फिल्म ‘नेल पॉलिश’ शेयर की तो ये फिल्म जी5 पर रिलीज की जाएगी. इस फिल्म की शूटिंग अभी चल रही है.

(भाषा के इनपुट के साथ)





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here