IPL 2020, RCB Vs KXIP: पंजाब ने टीम में किये 2 बड़े बदलाव, ये है दोनों टीमों की Playing 11

0
29


IPL 2020: किंग्स इलेवन पंजाब ने प्लेइंग इलेवन में दो बदलाव किये

IPL 2020: किंग्स इलेवन पंजाब ने अपना पहला मैच गंवाया था, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB Vs KXIP) ने जीत से किया था टूर्नामेंट का आगाज

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    September 24, 2020, 7:30 PM IST

नई दिल्ली. IPL 2020 के छठे मैच में किंग्स इलेवन पंजाब और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB Vs KXIP) की टक्कर हो रही है. दुबई में हो रहे इस मुकाबले में टॉस बैंगलोर ने जीता और पहले गेंदबाजी का फैसला किया. बैंगलोर ने अपनी टीम में कोई बदलाव नहीं किया है, वहीं किंग्स इलेवन पंजाब ने अपनी टीम में दो बदलाव किये हैं. पंजाब की टीम में जॉर्डन की जगह नीशम और कृष्णप्पा गौतम की जगह मुरुगन अश्विन को जगह मिली है. क्रिस जॉर्डन को टीम से बाहर करने पर सुनील गावस्कर ने काफी हैरानी जताई. वहीं केएल राहुल से जब क्रिस गेल के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मौका मिलने पर गेल को प्लेइंग इलेवन में मौका दिया जाएगा.

किंग्स इलेवन पंजाब की प्लेइंग इलेवन
केएल राहुल, मयंक अग्रवाल, करुण नायर, निकोलस पूरन, ग्लेन मैक्सवेल, सरफराज खान, मुरुगन अश्विन, जेम्स नीशम, रवि बिश्नोई, मोहम्मद शमी और शेल्डन कॉटरेल.

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की प्लेइंग इलेवनदेवदत पड्डीकल, एरॉन फिंच, विराट कोहली, एबी डिविलियर्स, जोश फिलीपी, शिवम दुबे, वॉशिंगटन सुंदर, डेल स्टेन, उमेश यादव, नवदीप सैनी, युजवेंद्र चहल.

पंजाब और बैंगलोर के बीच होती है कड़ी टक्कर
बता दें किंग्स इलेवन पंजाब और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच कड़ी टक्कर होती है. दोनों ही टीमों ने अबतक 12-12 मैचों में जीत हासिल की है. यूएई की बात करें तो किंग्स इलेवन पंजाब ने बैंगलोर को एक मैच में हराया है. पिछले पांच मैचों में बैंगलोर का पलड़ा हावी रहा है. बैंगलोर ने पिछले पांच में से चार मैच जीते हैं, पंजाब को एक ही जीत मिली है.

यहां देखें IPL 2020 में Kings XI Punjab और Royal Challengers Bangalore की LIVE कवरेज

पिछले मैच में प्रदर्शन
किंग्स इलेवन पंजाब ने अपना पहला आईपीएल 2020 मैच गंवा दिया था. उसे सुपर ओवर में दिल्ली की टीम से मात मिली थी. वहीं दूसरी ओर विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने जीत के साथ अपने अभियान का आगाज किया था. बैंगलोर ने सनराइजर्स हैदराबाद को 10 रनों से हराया था.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here