Ankita Lokhande कैसे रहती हैं इतनी खुश, तस्वीरों के साथ शेयर किया राज

0
73


नई दिल्लीः सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ ने अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) को घर-घर लोकप्रिय बना दिया था. वह आज भी अपने व्यक्तित्व की वजह से लोगों के बीच काफी मशहूर हैं. वह सोशल मीडिया के जरिये लोगों को कुछ-न-कुछ नया बताती रहती हैं. अभिनेत्री ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर खुश रहने के तरीकों के बारे में बताया है.

सफेद साड़ी और आभूषणों में दिखीं काफी खूबसूरत
अंकिता लोखंडे निश्चित रूप से जानती हैं कि तनावपूर्ण समय में भी शांति कैसे पाई जाती है. अंकिता ने कई तस्वीरें शेयर की हैं. इन फोटो में वह मुस्कुराते हुए कैमरे के लिए पोज देती नजर आ रही हैं. सफेद साड़ी और आभूषणों में वह और भी खूबसूरत लग रही हैं.

‘खुद से कहें कि आप अच्छे मूड में हैं’
इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अंकिता ने लिखा, ‘कैसे खुश रहें. हर सुबह खुद से कहें कि आप अच्छे मूड में हैं.’

यकीनन इस पोस्ट ने कई दिलों की धड़कनें बढ़ा दी होंगी. अंकिता की इस पोस्ट पर बिग बॉस 13 की कन्टेस्टेंट आरती सिंह ने भी एक सुंदर टिप्पणी की है. उन्होंने लिखा है, ‘और मूड खराब हो तो तेरी फोटो देख लें. अच्छा हो जाएगा.’

परिवार के हैं काफी करीब
अंकिता के पिता हाल ही में अस्पताल में भर्ती हुए थे और उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक छोटी सी क्लिप शेयर की थी, जिसमें वह अपने पिता के जल्दी स्वस्थ होने की कामना कर रही थीं. अच्छी खबर यह है कि उनके पिता अब परिवार के बीच लौट आए हैं. अंकिता अपने परिवार के बेहद करीब हैं. उन्हें अक्‍सर परिवार के साथ समय बिताते हुए देखा गया है.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here