Amazon-Jio Partnership: जियो ने शुरू किया खास प्लान 1 साल के लिए फ्री मिलेगी Amazon Prime की मेम्बरशिप

0
29


नई दिल्ली. उपभोक्‍ताओं की विशिष्‍ट खरीदारी और मनोरंजन जरूरतों को समझते हुए अमेजन और जियो (Amazon Jio Tieup) ने आज भागीदारी की घोषणा की है. जियो पोस्‍टपेड प्‍लस (Jio Postpaid Plans) यूजर्स को बिना किसी अतिरिक्‍त खर्च के अमेजन प्राइम बेनेफिट्स उपलब्‍ध कराएगी. जिन उपभोक्‍ताओं ने हाल ही में लॉन्‍च जियो पोस्‍टपेड प्‍लस प्‍लान को खरीदा है, उन्‍हें बिना किसी अतिरिक्‍त शुल्‍क पर एक साल के लिए अमेजन प्राइम मेंबरशिप (999 रुपए मूल्‍य की) उपलब्‍ध कराई जाएगी. इसके बाद वे उपलब्‍ध अमेजन प्राइम प्‍लांस को अपग्रेड कर सकते हैं. जियो पोस्‍टपेड प्‍लस प्‍लांस 399 रुपए की शुरुआती कीमत पर उपलब्‍ध हैं और इसमें कई बेनेफिट्स दिए जा रहे हैं. मौजूदा जियो पोस्‍टपेड उपभोक्ता नए प्‍लांस में अपग्रेड कर सकते हैं और अमेजन प्राइम मेंबरशिप बेनेफिट्स का लुत्‍फ उठा सकते हैं.

अमेजन प्राइम के साथ मिलती हैं ये सुविधाएं
अमेजन प्राइम अपने सदस्‍यों को कई बेनेफिट्स की पेशकश करता है, जिसमें अनलिमिटेड फ्री शिपिंग, प्राइम वीडियो के साथ अवार्ड-विनिंग मूवीज और टीवी शोज के लिए अनलिमिटेड एक्‍सेस, प्राइम म्‍यूजिक के साथ एड-फ्री 6 करोड़ गानों तक अनलिमिटेड एक्‍सेस, प्राइम रीडिंग के साथ 1000 से अधिक बुक्‍स, मैग्‍जींस और कॉमिक्‍स का फ्री रोटे‍टिंग सिलेक्‍शन, गेमिंग विथ प्राइम के साथ फ्री इन-गेम कंटेंट और बेनेफिट्स का एक्‍सेस, नए प्रोडक्ट लॉन्‍च, आकर्षक डील्‍स के लिए अर्ली एक्‍सेस आदि शामिल हैं.

उपभोक्‍ताओं की जिंदगी को अधिक आसान और मजेदार बनाएगी: अमेजन इस भागीदारी के बारे में बताते हुए, अक्षय साही, डायरेक्‍टर एंड हेड, प्राइम, अमेजन इंडिया, ने कहा कि इस विशिष्‍ट भागीदारी के साथ, हम जियो पोस्‍टपेड प्‍लस के विस्‍तृत यूजर्स नेटवर्क का लाभ उठाकर ग्राहकों के लिए प्राइम को और अधिक सुलभ बनाकर काफी उत्‍साहित हैं. वार्षिक मेंबरशिप जियो पोस्टपेड प्‍लस यूजर्स को बेहतरीन खरीदारी, बचत और मनोरंजन का अनुभव प्रदान करेगी और उपभोक्‍ताओं की जिंदगी को अधिक आसान और मजेदार बनाएगी.

गौरव गांधी, डायरेक्‍टर एंड कंट्री जीएम, अमेजन प्राइम वीडियो इंडिया ने कहा कि प्राइम वीडियो में हम अपने उपभोक्‍ताओं के लिए सर्वश्रेष्‍ठ मनोरंजन सामग्री उपलब्‍ध कराने के लिए निरंतर कठोर परिश्रम करते हैं. तेजी से विकसित होती, कनेक्‍टेड और मोबाइल पसंद युवा आबादी, जो विश्व-स्‍तरीय मनोरंजन चाहती है, भारत को दुनिया के सबसे रोमांचक स्‍ट्रीमिंग देशों में से एक बनाती है.

जियो के साथ भागीदारी अधिक भारतीय उपभोक्‍ताओं को प्राइम वीडियो की 10 भाषाओं में विस्‍तृत लाइब्रेरी तक पहुंच प्रदान करेगी, जिसमें सुपर हिट अमेजन ओरजिनल्‍स जैसे पाताल लोक, मिर्जापुर, द फैमिली मैन, फोर मोर शॉट्स प्‍लीज और द ब्‍यॉज से लेकर डायरेक्‍ट-टू-डिजिटल लॉन्‍चेज खूब पसंद की गई फिल्‍म जैसे शकुंतला देवी, गुलाबो सिताबो, वी और सूराराई पोतरू आदि शामिल हैं.

अमेजन के साथ भागीदारी से ग्राहकों को मिलेंगी अधिक सुविधाएं 

इस भागीदारी पर बोलते हुए, सुनील दत्‍त, प्रेसिडेंट, रिलायंस जियो, ने कहा कि जियो अपने उपभोक्‍ताओं को सबसे किफायती कीमत पर विश्‍व स्‍तरीय डिजिटल सेवाएं उपलब्‍ध कराने के लिए प्रतिबद्ध है. जियो पोस्‍टपेड प्‍लस की पेशकश जियो के उपभोक्‍ता केंद्रित बनने और पोस्‍टपेड सर्विस सेगमेंट में बदलाव के लिए हमारे प्रयासों की दिशा में एक नया कदम है. अमेजन के साथ यह भागीदारी, बिना किसी अतिरिक्‍त खर्च पर हमारे उपभोक्‍ताओं को एक्‍सक्‍लूसिव कंटेंट, शॉपिंग और अमेजन सर्विस के अन्‍य बेनेफिट्स का लाभ प्रदान करेगी.

(डिस्केलमर- न्यूज18 हिंदी, रिलायंस इंडस्ट्रीज की कंपनी नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का हिस्सा है. नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का स्वामित्व रिलायंस इंडस्ट्रीज के पास ही है.)





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here