मैं छत से लटकी हुई पाई गई तो याद रखें कि मैंने आत्महत्या नहीं की है : पायल घोष

0
19


मुंबई: बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag kashyap) पर अभिनेत्री पायल घोष (payal Ghosh) ने यौन उत्‍‍‍‍पीड़न के आरोप लगाए हैं. इस मामले में पायल घोष ने आज पुलिस में लिखित शिकायत दर्ज कराई थी. पायल घोष ने एक बार फिर इंस्टाग्राम एकाउंट के जरिए बड़ा बयान दिया है. उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत मामले को खुद से जोड़ते हुए अपनी हत्या की आशंका जताई है. पायल ने अपने इस बयान से सबको चौंका दिया है.

पायल घोष का ट्वीट
एक्ट्रेस पायल घोष ने अपनी तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा, ‘मिस्टर अनुराग कश्यप के खिलाफ मैंने एक जाने-माने पोर्टल को इस घटना से जुड़ा एक इंटरव्यू दिया था और बाद में मुझे पता चला कि उन्हें इसके लिए खुद कश्यप से परमिशन चाहिए थी. मेरे देश के लोग, यदि मैं छत से लटकी हुई पाई जाती हूं तो याद रखें कि मैंने आत्महत्या नहीं की है. हालांकि उनके पास डिप्रेशन और ड्रग्स वाले नैरेटिव की कहानी तैयार है.’ इस पोस्ट के साथ ही पायल घोष ने दो हैशटैग भी यूज किया. #NotGoingDown #MeToo.

ये है मामला
आपको बता दें कि शनिवार रात पायल ने अनुराग कश्यप को ट्विटर पर टैग करते हुए लिखा था, ‘अनुराग कश्यप ने मेरे साथ जबरदस्ती की. नरेंद्र मोदी जी आपसे अनुरोध है कि इनके खिलाफ कार्रवाई कीजिए ताकि देश को पता चले कि हकीकत क्या है. मुझे पता है कि ये कहना मेरे लिए नुकसानदेह है और मेरी सुरक्षा खतरे में है. कृपया मदद कीजिए.’

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here