बॉलीवुड में ड्रग्स: एनसीबी की पूछताछ के लिए मुंबई पहुंचीं सारा अली खान

0
100


सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान (फोटो साभार- @saraalikhan95/Instagram)

सुशांत केस से जुड़े ड्रग मामले में ‘नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो’ (NCB) की पूछताछ का सामना करने के लिए सारा अली खान (25) गुरुवार शाम करीब 5 बजे मुंबई पहुंच गईं.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    September 24, 2020, 10:43 PM IST

मुंबई. एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) गुरुवार को गोवा से मुंबई पहुंच गईं. उन्हें सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस से जुड़े ड्रग मामले में ‘नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो’ (NCB) ने तलब किया है. सारा (25) अपनी मां और एक्ट्रेस अमृता सिंह और भाई इब्राहिम अली खान के साथ शाम करीब 5 बजे मुंबई पहुंचीं. वे जुहू स्थित अपने आवास के लिए चली गईं.

सारा अली खान, 2018 की फिल्म ‘केदारनाथ (Kedarnath)’ में सुशांत के साथ मुख्य भूमिका में थीं. एक्ट्रेस ने इस फिल्म के साथ बॉलीवुड में अपने अभिनय की पारी शुरू की थी. सुशांत की कथित आत्महत्या के सिलसिले में ड्रग्स का पहलू सामने आने के बाद एनसीबी ने जांच शुरू की थी. एनसीबी ने अब अपनी जांच का दायरा बढ़ा दिया है और फिल्म सेलिब्रिटी को पूछताछ के लिए बुलाया है.

सारा 26 सितंबर यानी शनिवार को को एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और श्रद्धा कपूर के साथ एनएसबी के समक्ष पेश होने वाली हैं. एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और और दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को शुक्रवार को तलब किया गया.

एनसीबी ने दर्ज किए सिमोन खम्बाटा और श्रुति मोदी के बयानइस बीच ड्रग्स मामले के सिलसिले में, फैशन डिजाइनर सिमोन खम्बाटा और सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी के बयान एनसीबी की जांच टीम ने दर्ज किए हैं. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. सुशांत 14 जून को अपने बांद्रा स्थित आवास में मृत पाए गए थे. उनकी मौत को लेकर मीडिया में विवाद पैदा हो गया और मामले की जांच फिलहाल सीबीआई, प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) और एनसीबी कर रहे हैं.

सुशांत की लिव इन पार्टनर रहीं एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती पर एक्टर के परिवार ने आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है. रिया को सुशांत की मौत से जुड़े एक ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया गया है. दीपिका निर्देशक शकुन बत्रा की अगली फिल्म की शूटिंग के लिए कुछ दिनों से गोवा में थी और वे गुरुवार रात मुंबई लौट आई हैं.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here