फिल्म एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा का बड़ा दावा- बड़े क्रिकेटर्स की बीवियां और बॉलीवुड के स्टार्स लेते हैं ड्रग्स, IPL में मैच के बाद किया कोकीन का इस्तेमाल

0
118


शर्लिन चोपड़ा

शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने ये भी कहा है कि अगर उन्हें NCB की तरफ से पूछताछ के लिए बुलाया जाता है तो वो सारे राज़ खोल देंगी.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    September 24, 2020, 12:30 PM IST

नई दिल्ली.  इन दिनों बॉलीवुड में ड्रग्स (Drugs) के इस्तेमाल को लेकर कोहराम मचा है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की तरफ से फिल्म जगत के कई एक्टर और एक्ट्रेस को पूछताछ के लिए लगातार बुलाया जा रहा है. दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह समेत कई अन्‍य को समन जारी किया गिया है. इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने दावा किया है कि आईपीएल में भी ड्रग्स का इस्तेमाल जम कर हुआ है. उनका कहना है कि आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के मैच के बाद क्रिकेटर और बॉलीवुड स्टार्स की पत्नियां वॉशरूम में कोकीन का सेवन करती थी.

शर्लिन चोपड़ा ने और क्या कहा
न्यूज़ चैनल एबीपी से बातचीत करते हुए शर्लिन चोपड़ा ने ये भी कहा है कि अगर उन्हें NCB की तरफ से पूछताछ के लिए बुलाया जाता है तो वो सारे राज़ खोल देंगी. उन्होंने टीवी चैनल से कहा, ‘ केकेआर के मैच के बाद क्रिकेटर्स और बॉलीवुड स्टार्स की पत्नियां वॉशरूम में कोकीन का सेवन करती थी.’ हालांकि उन्होंने ये नहीं बताया कि ये घटना आईपीएल के किस सीज़न की है. बता दें कि तीसरी बार आईपीएल के मुकाबले देश से बाहर खेले जा रहे हैं. इससे पहले ये टूर्नामेंट दक्षिण अफ्रीका में भी हुआ है. जबकि दूसरी बार आईपीएल का आयोजन यूएई में किया जा रहा है.

वॉशरूम में कोकीन का सेवनशर्लिन चोपड़ा ने ड्रग्स पार्टी के बारे में कहा. ‘मैं केकेआर का मैच देखने के लिए कोलकाता गई थी. मैच के बाद पार्टी रखी गई थी. मैं भी उस पार्टी में गई. उस पार्टी में मैंने देखा कि क्रिकेटर्स और बॉलीवुड की बड़ी हस्तियां वहां थी. मैं डांस करते करते बहुत थक गई थी. तो मैं फ्रेश होने के लिए वॉशरूम में गई. वहां जो चल रहा था वो देखकर मैं हैरान हो गई.हर कोई कोकिन का इस्तेमाल कर रहे थे.’





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here