दीपिका पादुकोण पर जमकर भड़कीं शर्लिन चोपड़ा, ड्रग्स मामले में नाम आने पर सुनाया पुराना किस्सा

0
24


दीपिका पादुकोण, शर्लिन चोपड़ा (Photo Credit- @deepikapadukone/@sherlynchopra)

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को एनसीबी (NCB) ने समन भेजा है, इसके अलावा उनका एक चैट भी सामने आने का दावा किया जा रहा है, जिसमें वो ड्रग्स (Drugs) को लेकर बात कर रही हैं. वहीं अब इस पूरे मामले पर शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने अपनी प्रतिक्रिया दी है और उन्होंने दीपिका से जुड़ा एक पुराना किस्सा भी सुनाया है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    September 24, 2020, 9:17 PM IST

मुंबई. ड्रग्स मामले में जांच कर रही एनसीबी (NCB) को जब से दीपिका पादुकोण (Deepika) की ड्रग्स चैट मिलने की खबर आई है, तब से उऩकी मुसीबतें बढ़ती जा रही हैं. सोशल मीडिया पर लोग तरह-तरह के सवाल उठा रहे हैं. वहीं उनकी इमेज को भी काफी नुकसान पहुंचा है. अभी तक एक्ट्रेस की ओर से इस मामले में कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है लेकिन कुछ सेलिब्रिटिज ने कड़ी नाराजगी जाहिर करनी शुरू कर दी है. हाल ही में दीपिका पादुकोण पर जानी-मानी एक्ट्रेस और मॉडल शर्लिन चोपड़ा ने भी हमला बोला है. उन्होंने दीपिका से डिप्रेशन और ड्रग्स लेने के बीच कनेक्शन को लेकर सवाल भी पूछ डाले हैं.

शर्लिन चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उन्होंने बॉलीवुड और यहां की पार्टीज में होने वाले ड्रग्स के इस्तेमाल पर टिप्पणी की है. शर्लिन का कहना है, ‘आजकल हर रोज कोई न कोई खुलासा हो रहा है, ड्रग्स मामले को लेकर हाल ही में दीपिका पादुकोण का नाम उछला, हम सब जानते हैं कि बॉलीवुड और ड्रग्स इन दोनों का काफी गहरा नाता रहा है. जिन सेलिब्रिटीज को हम आइडियालाइज करते हैं, उनका नाम जब ड्रग्स जैसे मामलों में आता है तब बहुत अफसोस होता है.’

दीपिका पादुकोण से जुड़ा एक किस्सा सुनाते हुए उन्होंने कहा, ‘मुझे याद है कई सालों पहले मैं एक टॉक शो पर डांस परफॉर्मेंस के लिए गई थी. वहां पर फरहान अख्तर थे और दीपिका पादुकोण भी थीं. मैंने इस दौरान एक डायमंड स्टडेड, गोल्डन कलर शॉर्टस पहनी हुई थी. मैंने बहुत रापचिक डांस परफॉर्मेंस दी. परफॉर्मेंस देते वक्त मैंने नोटिस किया कि दीपिका पादुकोण मुझे डर्टी लुक्स दे रही थीं. इस कदर की मैं शर्मिंदा हो गई और मुझे अनकंफर्टेबल भी लगा. मुझे लगा कि मेरे कपड़े भारतीय नारी जैसे नहीं थे शायद इसलिए. लेकिन फिर कुछ समय बाद मैंने दीपिका को भी एक परफॉर्मेंस के दौरान वैसे ही रिवीलिंग कपड़े पहने देखा.’

उन्होंने दीपिका पादुकोण के मशहूर ‘रिपीट आफ्टर मी’ के नारे का भी जमकर मजाक उड़ाया. उन्होंने कहा, ‘दीपिका ने कहा था कि डिप्रेशन एक बीमारी है… तो क्या हम मान सकते हैं कि जिस डिप्रेशन के बारे में वह बात कर रही है, वह ड्रग के सेवन से संबंधित है? ग्लोबल रिसर्च के अनुसार, 90% डिप्रेशन के ड्रग के दुरुपयोग के कारण होते हैं.’ दीपिका पादुकोण को अपना नारा बदल कर “Repeat after me, I will not engage in drug abuse कर देना चाहिए.

इससे पहले शर्लिन चोपड़ा ने एक ट्वीट भी किया था, जिसमें उन्होंने कहा था- ‘नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को बधाई. ये समय है जब हम बॉलीवुड में फैली गंदगी को साफ कर सकते हैं जो राष्ट्र के युवाओं के मानसिक और शारीरिक स्वास्थ्य पर भारी पड़ रहा है. अब हमारे देश में नार्को-टेररिज्म को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा .. !!!





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here