टीना दत्ता ने ‘बिग बॉस’ के लिए लिखा ‘Love letter’, क्या शो में जाने की है तैयारी?

0
18


नई दिल्ली: टेलीविजन अभिनेत्री टीना दत्ता (Tinaa Datta) ने रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ में शामिल होने की अफवाहों को सिरे से खारिज कर दिया है. धारावाहिक ‘उतरन’ से चर्चा में आईं टीना ने गुरुवार को सुबह इंस्टाग्राम पर एक नोट लिखकर मामले पर अपनी सफाई देते हुए कहा है कि उन्हें यह रिएलिटी शो पसंद तो है, लेकिन सिर्फ एक दर्शक के तौर पर.

टीना दत्ता का लव लेटर
टीना दत्ता ने पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘मेरे फेवरेट बिग बॉस के नाम मेरा लव लेटर.’ टीना लिखती हैं, ‘प्यारे बिग बॉस, क्या आपको पता है कि आपसे कितना प्यार किया जाता है? बताती हूं, ऐसा कभी हुआ ही नहीं. हे भगवान! जब से आपके साथ मेरे काल्पनिक रिश्ते की शुरूआत हुई है, तब से मेरा फोन नॉन स्टॉप बजता ही रहता है. मैं उस लड़की की तरह महसूस कर रही हूं, जो अभी-अभी रिश्ते में आई है. मीडिया से कॉल आ रहे हैं, हम दोनों को लेकर हेडलाइंस सामने आ रही हैं, काफी उत्सुकता है. मैं सोच रही हूं कि ये खिचड़ी पकी है कैसे? मेरे प्रिय, हमारी जोड़ी न तो स्वर्ग में बनी है और न ही धरती पर और न ही भारतीय टेलीविजन में, लेकिन याद रखना मैं तुमसे अब भी प्यार करती हूं, लेकिन एक दर्शक के तौर पर, प्रतिभागी के तौर पर नहीं. लव टीनजी टीना दत्ता.’

‘बिग बॉस 14’ का आगमन
सलमान खान द्वारा संचालित ‘बिग बॉस 14’ को 3 अक्टूबर से कलर्स पर प्रसारित किया जाएगा. सलमान खान ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए घर के अंदर की झलक दिखाई है. साथ ही कई नए नियमों से भी रूबरू भी करवाया है. कोरोना संकट के बीच नए सीजन को लेकर कई सारे बदलाव भी हुए हैं साथ ही कई सारी लग्जरी जरूरतें भी जोड़ी गई हैं. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here